रणधीर परमार, छतरपुर। आपने कई फिल्मों में देखा होगा कि एक लड़की कई लड़कों से शादी रचाकर उनके पैसे लेकर रफू चक्कर हो जाती है। फिल्मों को अक्सर समाज का आयना कहा जाता है। लेकिन ऐसे मामले कभी हकीकत में भी देखने को मिलेंगे यह किसने सोचा था। लेकिन ऐसा ऐसी एक वारदात हुई है मध्य प्रदेश में जहां एक महिला ने 5 पुरुषों को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर उसने शादी की। फिर उनका पैसा हड़पने के बाद उसने नया शिकार खोजा लेकिन छठवें पति ने उसके खिलाफ पुलिस से कर दी और न्याय की गुहार लगाई है। 

मेरी पत्नी के कई पति

आज एसपी ऑफिस में चल रही जनसुनवाई में एक अनोखा मामला सामने आया है। जिसमें फूलचंद कुशवाहा ने आवेदन दिया है कि उसकी पत्नी के कई पति हैं और सभी को किसी न किसी मामले में वह फंसा चुकी है। अब मेरी बारी है। आवेदन में फूलचंद कुशवाहा ने बताया कि विनीता उर्फ बृजेश उर्फ सलमा ने मुझे अपनी प्रेम जाल में फंसा कर 2011 में विवाह किया था। शादी के बाद आवेदक को पता चला कि विनीता ब्यूटी पार्लर का व्यवसाय करती है। उस व्यवसाय की आड़ में अनेक सामाजिक तत्वों से उसके संबंध है। जिसका विरोध वह पहले से ही कर रहा है। 

विनीता बनी सलमा ने कराई पति के खिलाफ झूठी रिपोर्ट 

पीड़ित शख्स ने कहा कि पत्नी की हरकतों को विरोध करने पर महिला ने उसने खिलाफ सिविल लाइन थाना छतरपुर में उसकी झूठी रिपोर्ट दर्ज करा दी। आवेदक ने बताया कि मेरी पत्नी के कई नाम हैं। वह विनीता और बृजेश नाम भी रखा था। इसके बाद वह धर्म परिवर्तन कर सलमा बन गई थी। उसने साल 2000 में रामवीर तोमर से विवाह किया था।

रामवीर तोमर की धन संपत्ति हड़प कर साल 2006 में उसने अपना नाम और धर्म परिवर्तन बदल कर सलमा रख लिया और भूरे खान नाम के व्यक्ति से निकाह कर लिया। भूरे खान की संपत्ति हड़पने के पश्चात मेरी पत्नी फिर विनीता सिंह बनी और 2008 में टीकमगढ़ निवासी अजय खरया से फिर से हिंदू बनकर विवाह किया। इसी बीच 2009 में छतरपुर निवासी जगदीश प्रसाद सिंह से उसने शादी कर ली और फिर 2011 में आवेदक से शादी कर अब उसे अपने प्रेमियों से जान से मारने और थाने में झूठी रिपोर्ट लिखवाने की धमकी दे रही है।   

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m