गुरुग्राम. राजेंद्रा पार्क थाना क्षेत्र में सहमति संबंध में रह रहे युवक ने महिला के बच्चे की पीट-पीटकर हत्या कर दी. वहीं, महिला का दूसरा बच्चा अस्पताल में भर्ती है. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ कर रही है.


पुलिस को दी शिकायत में बच्चे के दादा ने कहा कि वह टेकचंद नगर में परिवार सहित रहते हैं. उसका बड़ा बेटा विजय कुमार भी पत्नी व दो बेटों के साथ उनके पास ही रहता था. विजय की 2023 में मौत हो गई. इसके बाद विजय की पत्नी अपने दोनों बच्चे नौ साल के मानू व सात साल के प्रीत के साथ राजेंद्रा पार्क में यूपी बिजनौर के विनीत चौधरी के साथ रहने लगी. विनीत यहां एक कंपनी में काम करता है.

बच्चों के दादा का आरोप है कि विनीत उनकी पुत्र वधु की गैर मौजूदगी में मोनू व प्रीत के साथ मारपीट करता था. रविवार की शाम विनीत घर आया तो बच्चों की मां घर पर नहीं थी. जिसके बाद विनीत ने बच्चों के साथ जमकर मारपीट की. जिसमें प्रीत की मौत हो गई और मानू घायल हो गया. वारदात की सूचना मिलते ही थाना राजेंद्रा पार्क पुलिस, फिंगरप्रिंट टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह मृतक बच्चे की मां के साथ कई महीनों से रह रहा था. करीब एक महीने पहले वह अपने गांव बिजनौर चला गया था.