शब्बीर अहमद, भोपाल। भोपाल के हमीदिया अस्पताल में फिर एक हादसा हो गया, इमरजेंसी की फॉल्स सीलिंग के बाद अब यहां छज्जा गिरने का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार दोपहर की है। जहां पुरानी ट्रामा बिल्डिंग और ओल्ड ओपीडी ब्लाक के बीच स्थित एक छज्जा अचानक से गिर गया। इस दौरान नीचे खड़े कई वाहन छतिग्रस्त हो गए। हालांकि अच्छी बात यह रही कि इस घटना में किसी की जान नहीं गई। 

नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे रहीसजादे: रातापानी अभयारण्य में Mud Car Rally का आयोजन, संरक्षित वन क्षेत्र में 40 से 70 वाहनों के साथ मचाया हुड़दंग

दरअसल जहां छज्जा गिरा है वहां से लगातार लोगों का आना-जाना रहता है। ऐसे में एक बड़ा हादसा भी हो सकता था। बता दें कि यह वह एरिया है जो पुरानी हमीदिया बिल्डिंग में आता है।वहीं इस मामले में लोगों का कहना है कि अचानक बहुत तेज कुछ गिरने की आवाज आई। पलटकर पीछे देखा तो गाड़ियों पर मलबा गिरा हुआ था। 

MP IPS Transfer: दो DIG समेत 4 आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, मिली नई जिम्मेदारी, आदेश जारी

बता दें कि हमीदिया अस्पताल में इससे पहले रविवार-सोमवार की दरमियानी रात को इमरजेंसी की नई बिल्डिंग में फॉल्स सीलिंग भी गिर गई थी। जिसे अस्पताल प्रबंधन ने ठीक कर दिया है। वहीं अब छज्जा गिरने से अस्पताल प्रबंधन पर कई सवाल खड़े हो रहे है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m