हेमंत शर्मा, इंदौर। बिजली की आपूर्ति की गुणवत्ता में सुधार लाने और शिकायतों को कम करने के लिए मध्य प्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध निदेशक अमित तोमर ने कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए हैं. उन्होंने इंदौर सहित 15 जिलों के 80 बिजली इंजीनियरों की बैठक में ये आदेश दिए. उन्होंने कहा कि सौर ऊर्जा उत्पादन पर ध्यान दिया जाए और कुसुम C योजना के तहत किसानों की बंजर भूमि पर उत्पादित बिजली को 11 केवी फीडरों के माध्यम से प्रवाहित किया जाए.

अमित तोमर ने प्रस्तावों को जल्दी मंजूरी देने और वरिष्ठ कार्यालय को समय पर भेजने के आदेश दिए हैं. उन्होंने रूफ टॉप सोलर नेट मीटरिंग के आवेदनों को भी जल्दी मंजूर करने को कहा. सीएम हेल्पलाइन, ऊर्जस, और 1912 पर आई शिकायतों का समय पर समाधान किया जाए. ट्रांसफार्मरों के फेल रेट को कम करने और उनकी जानकारी को समय पर ऑनलाइन दर्ज करने के आदेश भी दिए है.

यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, 12 से ज्यादा घायल, मची चीख-पुकार

विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध निदेशक ने इंदौर और उज्जैन शहर में आवेदकों को सभी औपचारिकताएं पूरी करने पर तीन दिन में बिजली कनेक्शन देने के आदेश भी दिए हैं. इस बैठक में मुख्य महाप्रबंधक रिंकेश कुमार वैश्य, निदेशक पुनीत दुबे, कार्यपालक निदेशक गजरा मेहता, मुख्य अभियंता एसआर बमनके, बीएल चौहान, रवि मिश्रा, एसएल करवाड़िया, गिरीश व्यास, राकेश आर्य, इंदौर शहर अधीक्षण यंत्री मनोज शर्मा, इंदौर ग्रामीण अधीक्षण यंत्री सुधीर आचार्य उपस्थित रहे.

भोपाल के हमीदिया अस्पताल में गिरा छज्जा, कई वाहन क्षतिग्रस्त, बाल-बाल बचे लोग

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m