अनमोल मिश्रा, चित्रकूट/सतना। हाथरस सत्संग के दौरान भगदड़ कांड के बाद एक से बढ़कर एक बाबा निकलकर सामने आ रहे है। ताजा मामला मध्य प्रदेश के सतना जिला मुख्यालय से महज 80 किलोमीटर की दूरी पर चित्रकूट विधानसभा के ग्राम पालदेव से सामने आया है। जहां बाबा हनुमान दास जादुई कैंची से पथरी काटने का दावा करते हैं। साथ ही अन्य बीमारियों का भी इलाज जड़ी बूटियां से करते हैं। 

भोपाल के हमीदिया अस्पताल में गिरा छज्जा, कई वाहन क्षतिग्रस्त, बाल-बाल बचे लोग

जब इस मामले को लेकर लल्लूराम डॉट कॉम की टीम ने वहां उपस्थित लोगों से बात की तो लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि दूर-दूर से कई तरह की बीमारियों से ग्रसित मरीज यहां पर आते हैं और बाबा के द्वारा उनका इलाज निशुल्क किया जाता है। वहीं जब इस मामले को लेकर बाबा हनुमान दास से बात की गई तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि लगातार वह 10 साल से साधना कर रहे हैं एवं लोगों का निशुल्क इलाज कर रहे हैं। 

आसमान से बरपा कहर: आकाशीय बिजली के चपेट आने से 13 मवेशियों की मौत, मुआवजे की मांग कर रहे किसान

बाबा ने बताया कि वे नस ब्लॉकेज से जुड़ी हुई बीमारियों का तत्काल इलाज करते हैं। बाबा ने बताया कि दैवीय शक्तियों के माध्यम से पथरी से ग्रसित मरीजों का इलाज किया जाता है। साथ ही हनुमान जी के आशीर्वाद से पथरी से ग्रसित मरीज को पूरी तरह ठीक कर दिया जाता है एवं उसे दवाई भी दी जाती है। अब इस दावे में कितनी सच्चाई है, ये तो पता नहीं। लेकिन अंधभक्तों की भीड़ जरूर बाबा के दरबार में जाकर हाजरी लगाती हुई नजर आ रही है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m