कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने प्रेमी के खातिर डेढ़ महीने की मासूम बच्ची और पति को छोड़ दिया। उसके पति का आरोप है कि महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही है। बच्ची को लेकर पिता पुलिस से न्याय की गुहार लगाने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा और पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए। वही पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करने की बात कही है।

बड़ा हादसा: 3 मंजिला निर्माणाधीन मकान गिरा, एक की मौत, रेस्क्यू जारी 

दरअसल ग्वालियर के झांसी रोड में आने वाले विक्की फैक्ट्री के पास रहने वाला विशाल मोगिया अपनी डेढ़ माह की दूध पीती बच्ची को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय जनसुनवाई में पहुंचा। जहां विशाल ने पत्नी से परेशान होकर न्याय दिलाने की पुलिस से गुहार लगाई। विशाल का आरोप है की उसकी पत्नी राखी के किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध हैं। वह उसी के साथ चली गई हैं। जब वह घर पर थी तो आए दिन विवाद करती रहती थी। कई बार आत्महत्या करने की भी कोशिश की है, जिससे पूरा परिवार परेशान था।  

बिजली कंपनी के इंजीनियरों की बैठक, विद्युत आपूर्ति की गुणवत्ता में सुधार और शिकायतें कम करने के दिए गए निर्देश

पुलिस से विशाल ने गुहार लगाते हुए कहा हैं कि अब वह बच्ची को रखना चाहता हैं। वहीं पुलिस का कहना हैं की विशाल की पत्नी राखी ने कुछ दिनों पहले महिला थाने में विशाल और उसके परिवार के खिलाफ शिकायती आवेदन पत्र दिया था। जिसके बाद दोनों का परामर्श होना है। फिलहाल जनसुनवाई में पुलिस ने विशाल के आवेदन को लेकर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m