शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में आज मोहन कैबिनेट की बैठक होगी। यह मीटिंग सुबह 11 बजे से शुरू होगी। प्रदेश में हाईटेक विधानसभा और पेपरलेस विधानसभा को लेकर कैबिनेट में मुहर लगेगी। एमपी विधानसभा 20 से 25 करोड़ की लागत से हाईटेक होगी। साथ ही मध्यप्रदेश प्रशासनिक अकादमी में खाली पदों पर भर्ती के लिए भी कैबिनेट के सदस्यों की मंजूरी लगेगी। इसके अलावा कई और विभागों के प्रस्ताव को कैबिनट में रखा जाएगा, जिस पर सहमति बन सकती है।

विधायकों के साथ बैठक करेंगे सीएम मोहन

प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज विधायकों के साथ बैठक करेंगे। सीएम ने विधायकों से विकास का रोड मैप मांगा है। वे आज बुधवार को जबलपुर, उज्जैन संभाग के विधायकों की मीटिंग करेंगे। इसके बाद भोपाल, नर्मदापुरम संभाग की बैठक होगी। आपको बता दें कि कल सीएम हाउस में रीवा और शहडोल संभाग की मीटिंग हुई थी।

ये भी पढ़ें: MP Transfer Policy: प्रदेश की नई ट्रांसफर पॉलिसी तैयार, सभी संवर्ग में 20 फीसदी से अधिक नहीं होंगे तबादले, CM मोहन मंत्रियों से करेंगे विचार मंथन

CM के आज के कार्यक्रम

  • सीएम डॉ मोहन यादव आज सुबह 10:30 बजे कैबिनेट की बैठक में पहुंचेंगे।
  • सुबह 11:00 बजे कैबिनेट की बैठक में शामिल होंगे।
  • दोपहर 1:30 बजे मंत्रालय से सीएम हाउस के लिए रवाना होंगे।
  • दोपहर 1:30 के बाद का समय आरक्षित रखा गया है।

ये भी पढ़ें: BIG BREAKING: यूपी के उन्नाव में दर्दनाक हादसा, डबल डेकर बस की टैंकर से टक्कर, 18 यात्रियों की मौत, 30 से अधिक घायल

कांग्रेस सफाई कामगार प्रकोष्ठ का प्रदर्शन

मध्यप्रदेश कांग्रेस सफाई कामगार प्रकोष्ठ आज 11 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदर्शन करेगा। कांग्रेस सफाई कामगार प्रकोष्ठ ने सीएम हाउस के घेराव का ऐलान किया है। यह प्रदर्शन प्रदेश कांग्रेस दफ्तर से शुरू होगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m