Kulhad Pizza Couple: विवादों में घिरे रहने वाले मशहूर Kulhad Pizza Couple की जिंदगी में भूचाल लगातार जारी है। प्राइवेट वीडियो लीक के बाद मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल सहज अरोड़ा (Sehaj Arora) और गुरप्रीत कौर (Gurpreet Kaur) नई मुसीबत में फंस गए हैं। सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो खुद कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

‘राहुल गांधी को संसद के अंदर बंद करके थप्पड़ मारने चाहिए और….’- Bharat Shetty

घटना की जानकारी सहज अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से लोगों के साथ शेयर की। सहज अपने फेसबुक पेज पर लाइव आईं और पूरा घटनाक्रम बताया है।

Kulhad Pizza Couple: प्राइवेट वीडियो लीक के बाद कुल्हड़ पिज्जा कपल का एक और वीडियो वायरल, नई मुसीबत में फंसे?

दरअसल, कुल्हड़ पिज्जा कपल की कार पर रविवार रात को कुछ असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया, इस दौरान कुल्हड़ पिज्जा कपल की गाड़ी को शरारती तत्वों ने निशाना बनाया और उनकी कार के शीशे तोड़ दिए। इसके अलावा कपल की कार को कई बार लातें भी मारी गई जिससे उनकी गाड़ी का काफी ज्यादा नुकसान हो गया। यह घटना वेस्ट हलके के उजाला नगर में हुई। कुछ लोगों ने पहले तो ईंट मारकर पहले तो कार का शीशा तोड़ा फिर लातें मारकर गाड़ी पर डेंट ला दिए।

Dalai Lama Kiss Controversy: POCSO मामले में दलाई लामा के खिलाफ सुनवाई से Delhi HC का इनकार

इस घटना की सूचना कपल ने पुलिस कंट्रोल रूम में दी तो पुलिस ने सहज के बयान लिए। घटना स्थल पर कोई सीसीटीवी नहीं लगा था इसलिए आरोपियों को ढूंढने में पुलिस को वक्त लग रहा है। हालांकि पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Mumbai BMW Case: मुंबई हिट एंड रन केस का मुख्य आरोपी मिहिर शाह गिरफ्तार, मां और बहन भी हिरासत में

इस घटना की जानकारी सहज अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से लोगों के साथ शेयर की। सहज अपने फेसबुक पेज पर लाइव आईं और कहा कि कार से किसी की क्या दुश्मनी हो सकती है। गली में और भी गाड़ियां खड़ी थीं, लेकिन मेरी ही कार से क्यों दुश्मनी निकाली।

कपल की वायरल हुई थी कथित अश्लील वीडियो

बता दें कि पिछले साल कुल्हड़ पीजा कपल का कथित अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। पुलिस ने इस मामले में एक लड़की को भी पकड़ा था जो पूर्व में कपल के रेस्टोरेंट में काम कर चुकी थी। कपल की वीडियो वायरल होने के बाद से वह काफी विवादों में रहे हैं। हालांकि पहले सहज ने कहा था कि उक्त वीडियो उनका नहीं है, मगर फिर एक पोडकास्ट के दौरान सहज ने माना कि उक्त वीडियो उन्हीं का है और वह एक बड़ी गलती थी। बता दें कि कपल के वीडियो वायरल होने को लेकर कई बार शहर में हंगामा भी हुआ।

नाबालिग गर्लफ्रेंड का गैंगरेप करवाने के बाद दी ऐसी मौत, जिसे सुनकर आपका कलेजा फट पड़ेगा- Shreya Murder Case

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H