Supreme Court On Rahul Gandhi: सुप्रीम कोर्ट में कांग्रेस सासंद राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता बहाली को चुनौती देने वाली याचिका दायर करने वाले लखनऊ के वकील अशोक पांडे (Advocate Ashok Pandey) को कोर्ट ने जमकर फटकार लगा दी। मामले की सुनवाई करते हुए जस्टिस गवई ने राहुल पर लगाए गए जुर्माने को भी वापस लेने से इनकार कर दिया। सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस बीआर गवई (Justice BR Gavai) ने वकील अशोक पांडे को फटकार लगाते हुए कोर्टरूम से बाहर जाने तक को कह दिया। जस्टिस ने कहा कि  ‘आप जाते हैं या फिर मार्शल बुलाऊं।

कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो: पश्चिम बंगाल में महिला को लटकाकर TMC नेता ने डंडे से की पिटाई, वो चीखती रही और चिल्लाती रही लेकिन… Watch Video-

दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने जनवरी में वकील पांडे की अर्जी को खारिज कर दिया था और उन पर एक लाख रुपये का भारी जुर्माना लगाया था।

Kulhad Pizza Couple: Private Video लीक के बाद ‘कुल्हड़ पिज्जा कपल’ का एक और वीडियो वायरल, नई मुसीबत में फंसे?

इसके बाद उन्होंने फिर से अदालत का दरवाजा खटखटाया और जुर्माना वापस लेने का अनुरोध किया। सुप्रीम कोर्ट में मंगलवार (9 जुलाई) को इस मामले में सुनवाई। इस दौरान जस्टिस गवई ने न सिर्फ जुर्माना वापस लेने से इनकार किया, बल्कि वकील अशोक पांडे को बुरी तरह से फटकार लगाई।

बिस्मिल्ला हिर रहमानिर रहीम… हेमंत सोरेन के मंत्री हफीजुल हसन ने धार्मिक लाइनों के साथ ली शपथ, देखें VIDEO- Hafizul Hasan 

सुनवाई के दौरान कोर्टरूम का माहौल ऐसा बिगड़ गया कि जस्टिस ने वकील को चेतावनी तक डे डाली। जब वकील अशोक पांडे अपनी दलीलें रख रहे थे तो जस्टिस गवई नाराज हो गए। उन्होंने कहा, “अगर आपने एक शब्द भी कहा तो हम आपके खिलाफ अदालत की अवमानना का मामला दर्ज करेंगे। आपको इतनी सारी याचिका दायर करने से पहले 100 बार सोचना चाहिए था।

नाबालिग गर्लफ्रेंड का गैंगरेप करवाने के बाद दी ऐसी मौत, जिसे सुनकर आपका कलेजा फट पड़ेगा- Shreya Murder Case

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H