Big News. उत्तराखंड में केदारनाथ विधायक शैलारानी रावत का मंगलवार रात निधन हो गया. उन्होंने देहरादून के मैक्स अस्पताल में अंतिम सांस ली. वह 68 साल की थीं. उनका अंतिम संस्कार बुधवार को उनके पैतृक स्थान पर होगा. उनके निधन पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शोक जताया है. 

सीएम धामी ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि केदारनाथ विधानसभा से लोकप्रिय विधायक शैला रानी रावत के निधन का अत्यंत पीड़ादायक समाचार प्राप्त हुआ. उनका जाना पार्टी और क्षेत्रवासियों के लिये अपूरणीय क्षति है. उनकी कर्तव्यनिष्ठा और जनसेवा के प्रति समर्पण भाव को सदैव याद रखा जाएगा. ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों व समर्थकों को यह असीम कष्ट सहने की शक्ति प्रदान करने की कामना करता हूं. ॐ शांति!

बता दें कि विधायक शैलारानी दो दिन से मैक्स अस्पताल में वेंटिलेटर पर थीं. रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर के बाद हुई सर्जरी के बाद से वह उभर नहीं पाई थी. वर्ष 2017 में विस चुनाव प्रचार के दौरान शैलारानी रावत गिर गई थीं, जिससे उन्हें आंतरिक चोट आई थी. चोट से मांस फटने के कारण उन्हें कैंसर भी हो गया था.

इसे भी पढ़ें – 15 जुलाई को होगी उत्तराखंड भाजपा कार्यसमिति की बैठक, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर समेत कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

करीब तीन वर्ष तक चले इलाज के बाद वह स्वस्थ्य होकर अपने घर लौटी और फिर से राजनीति में सक्रिय हो गईं.कुछ माह पूर्व ओंकारेश्वर मंदिर ऊखीमठ की सीढ़ियों से गिरने के कारण उनकी रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर आ गया था. परिजनों द्वारा उन्हें हायर सेंटर ले जाया गया, जहां उनकी सर्जरी की गई, पर वह सफल नहीं हो पाईं. दो दिन से वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही थीं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक