YS Sharmila Reddy On Rahul Gandhi: राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने को लेकर आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) कांग्रेस (Congress) कमेटी की अध्यक्ष वाईएस शर्मिला रेड्डी ने बड़ी बात बोली है। शर्मिला ने कहा कि कांग्रेस इस बार बहुत करीब से चूक गई। हालांकि वर्ष 2029 वह साल होगा, जब हम राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में देखेंगे। राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने तक मैं चैन से नहीं बैठूंगी।

Kulhad Pizza Couple: Private Video लीक के बाद ‘कुल्हड़ पिज्जा कपल’ का एक और वीडियो वायरल, नई मुसीबत में फंसे?

आंध्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने तो राहुल गांधी को अभी से अगला प्रधानमंत्री तक घोषित कर दिया है। उन्होंने कहा कि उनके पिता वाईएस राजशेखर रेड्डी हमेशा राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते थ। ऐसे में अब शर्मिला अपने पिता के इस सपने को साकार करने में हिस्सा लेने जा रही हैं।

कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो: पश्चिम बंगाल में महिला को लटकाकर TMC नेता ने डंडे से की पिटाई, वो चीखती रही और चिल्लाती रही लेकिन… Watch Video-

न्यूज एजेंसी एएनआई ने बात करते हुए शर्मिला ने कहा कि “मेरे पिता (वाईएस राजशेखर रेड्डी) ने शायद राहुल गांधी में राजीव गांधी को देखा था। मेरे पिता पहले कांग्रेसी थे, जिन्होंने कहा था कि राहुल गांधी को इस देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए। मुझे खुशी है कि आज राहुल गांधी एक महान नेता के रूप में उभरे हैं और उन्होंने खुद को साबित किया है।

बिस्मिल्ला हिर रहमानिर रहीम… हेमंत सोरेन के मंत्री हफीजुल हसन ने धार्मिक लाइनों के साथ ली शपथ, देखें VIDEO- Hafizul Hasan 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष वा ने आगे कहा कि कांग्रेस इस बार बहुत करीब से चूक गई। लेकिन, 2029 वह साल होगा जब हम राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में देखेंगे और मेरे पिता का सपना सच होगा।

Supreme Court: राहुल गांधी के खिलाफ याचिका पर वकील को सुप्रीम कोर्ट ने जमकर फटकारा, जानें क्या है पूरा मामला- Rahul Gandhi

आंध्र के पूर्व CM की बहन YS शर्मिला ने 6 महीने थामा था कांग्रेस का हाथ

बता दें कि आंध्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और राज्य के पूर्व सीएम जगनमोहन रेड्डी के बहन शर्मिला ने करीब 6 महीने पहले जनवरी में कांग्रेस से हाथ थामा था। शर्मिला का कहना था कि उनके पिता वाईएस राजशेखर रेड्डी कांग्रेसी थे और उनके इस फैसले से बेहद खुश है। कई रैलियों में राहुल गांधी ने शर्मिला रेड्डी को अपनी बहन बताकर संबोधित भी किया था।

नाबालिग गर्लफ्रेंड का गैंगरेप करवाने के बाद दी ऐसी मौत, जिसे सुनकर आपका कलेजा फट पड़ेगा- Shreya Murder Case

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H