ब्लॉकबस्टर फिल्म “कल्कि 2898 AD” (Kalki 2898 AD) रिलीज के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है. फ्यूचरिस्टिक एपिक फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई है. फिल्म का सबसे चर्चित फायर सीन है, जिसमें दीपिका भी मौजूद हैं. फैंस और क्रिटिक्स ने दीपिका की फिल्म में दमदार प्रेजेंस और जबरदस्त परफॉर्मेंस की काफी तारीफ की है.

deepika_padukone_purple_dress_0

फिल्म देखने वाला हर दर्शक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को फिल्म की जान बता रहा है. आग के बीच से चलने वाला सीन के कारण लोग उन्हें नई “खलीसी” कहने लगे हैं, जिससे उनकी तुलना “गेम ऑफ थ्रोन्स” के आइकॉनिक किरदार से की जाने लगी है. अपने एक इंटरव्यू में डायरेक्टर नाग अश्विन (Nag Ashwin) ने खुद इस सीन को पूरी फिल्म में अपना पसंदीदा बताया है. Read More – Money Laundering Case : ईडी ने Nia Sharma को भेजा समन, Krystle Dsouza और Karan Wahi से भी होगी पूछताछ …

इस सीन के बारे में नाग अश्विन (Nag Ashwin) ने कहा, “उस सीन का विजुअल और जिस तरह से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने खुद को इतने संयम के साथ पेश किया, वह कमाल है. मैंने उनसे कहा कि अगर सब कुछ ठीक रहा, तो यह फिल्म का पोस्टर शायद हम दोनों से ज़्यादा समय तक ज़िंदा रहेगा. राइटिंग के प्रोसेस के दौरान बहुत सारे चर्चाओं ने उनके किरदार के महत्व पर रोशनी डाली.

उन्होंने आगे कहा, “वह कहानी की सबसे जरूरी हिस्सा हैं. जब हम लिख रहे थे तब इसपर हमने बहुत सारी चर्चा भी को थी. मुझे लगता है कि सबसे आसान जवाब जो हम तक पहुंचा वह यह था कि आप किसका किरदार हटा दें और कहानी ही न रहे? और वह दीपिका का किरदार बन गया. क्योंकि अगर आप उनका किरदार हटा दें तो कहानी ही नहीं बचेगी. कल्कि नहीं रहेगी.” Read More – Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू, मामेरु रस्म में दिखा पूरा परिवार ...

डायरेक्टर नाग अश्विन (Nag Ashwin) के इस बयान से यह साफ है कि फिल्म की रिलीज के बाद से फैंस क्या महसूस कर रहे हैं. यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सिर्फ “कल्कि 2898 AD” का हिस्सा नहीं हैं, बल्कि वे इसका सार हैं. “कल्कि 2898 AD” दर्शकों को आकर्षित कर रही है, दीपिका की भूमिका बिना किसी शक इस ब्लॉकबस्टर हिट की जान के रूप में याद की जाएगी.