गोरखपुर। सोशल मीडिया पर अक्सर आपने बारात को कई अलग-अलग तरीकों से जाते हुए देखा होगा। इसी बीच एक ऐसी ही तस्वीर उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सामने आई है। यहां के लोगों में जहां बुलडोजर को लेकर एक अलग ही किस्म का क्रेज देखने को मिलता है। वहां बुलडोजर में दूल्हे को सवार देखा। दूल्हा पूरे बैंड बाजे के साथ बुलडोजर पर नाचते गाते हुए अपनी बारात लेकर जा रहा है।

‘हैलो! मैं जूही बोल रही हूं, आ जाओ…’, युवती डॉयल 112 में करती है बार-बार फोन, पुलिस जाती है तो…

मामला गोरखपुर के रजनी तहसील क्षेत्र का है। जहां के नगर पंचायत उनवल के रहने वाले मेहिन वर्मा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जबरा फैन हैं। ये उन्होंने बेटे की बारात से साबित कर दिया। दरअसल, उनके बेटे कृष्णा वर्मा की संतकबीरनगर के खलीलाबाद में शादी तय हुई। जब बेटे का तिलक हुआ तो ससुरालवालों की तरफ से किसी ने मजाक मजाक में कमेंट कर दिया कि जहां संभल के आना यहां से बाबा जी यानी योगी आदित्यनाथ की पार्टी हार गई।

Unnao Bus Accident: हादसे पर राष्ट्रपति, PM मोदी समेत CM योगी ने जताया दुख, किया आर्थिक मदद का ऐलान

फिर क्या था ससुराल वालों के ताने का उन्होंने ताबड़तोड़ जवाब दिया और बेटे की बारात बुलडोजर में लेकर पहुंच गए। जहां बैंड बाजे पर सभी बारातियों ने जमकर डांस किया। इस अनोखी बारात को देखने के लिए लोग अपने घरों से बाहर आने लगे। इस बारात का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m