Uttarakhand Landslide: उत्तराखंड के चमोली में लैंडस्लाइड (Landslide in Chamoli) की भयानक तस्वीर कैमरे में कैद हुई है. बद्रीनाथ जाने वाले हाईवे की ये तस्वीर है. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. इसकी वजह से जोशीमठ- बद्रीनाथ हाईवे तत्काल बंद कर दिया गया है.

लैंडस्‍लाइड की घटना पाताल गंगा में बद्रीनाथ नेशनल हाईवे में सुरंग के ऊपर की है. लैंडस्‍लाइड का वीडियो रोंगटे खड़े कर देने वाला है. वीडियो में पहाड़ का एक बड़ा हिस्‍सा टूटकार नीचे आ रहा है. इसकी चपेट में सड़क का बड़ा हिस्‍सा आ गया.

बाप रे बाप! भारी बारिश में डूब गया रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें रद्द, देखें VIDEO

वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो भी अपने कैमरे में कैद किया है. जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पहाड़ टूटने के बाद उसका मलबा सड़क तक आ पहुंची. इसकी वजह से NH-7 नेशनल हाईवे -7 जोशीमठ -बद्रीनाथ हाईवे बंद हो गया है.

Assembly By-election 2024: उत्तराखंड की मंगलौर सीट पर दो गुटों में झड़प, कांग्रेस प्रत्याशी बोले- उपद्रवियों ने खुलेआम की गोलीबारी

गौरतलब है कि 9 जुलाई को भी जोशीमठ में बद्रीनाथ नेशनल हाईवे पर भयानक लैंडस्लाइड हो गया था. इस दौरान पूरा का पूरा पहाड़ ही भर-भराकर गिर पड़ा था. जिसके चलते बद्रीनाथ नेशनल हाईवे बंद कर दिया गया था.

BIG BREAKING: यूपी के उन्नाव में दर्दनाक हादसा, डबल डेकर बस की टैंकर से टक्कर, 18 यात्रियों की मौत, 30 से अधिक घायल

Follow the LALLURAM.COM channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m