इमरान खान, खंडवा। Khandwa: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक लापता युवक की लाश बरामद हुई है। मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों की नजर जैसे ही इस पर गई तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने फ़ौरन पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पहुंचकर शव को बरामद किया। जांच टीम ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया। 

बदमाशों के हौसले बुलंद: मामूली बात पर बारातियों ने कार चालक को पीटा, शीशे तोड़कर लूटे लाइसेंसी पिस्टल और मोबाइल

दरअसल शहर के श्रमाध्धि टाउन सीप के सामने आज सुबह एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक का नाम अनुज बताया जा रहा है जो कल दोपहर से लापता था। मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों ने डायल 100 और कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही ASP महेंद्र तारनेकर, कोतवाली थाना प्रभारी दिलीप देवड़ा और मोघट थाना प्रभारी संजय पाठक पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। 

बारिश के बाद MP की दो सीटों पर होंगे उपचुनाव: बीना पर सस्पेंस बरकरार, दौड़ में इन दिग्गजों का नाम

हालांकि युवक ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है, इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कोतवाली थाना पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं यह भी पता लगाया जा रहा है कि मृतक का किसी के साथ विवाद था या नहीं। जिससे पुलिस इसकी कड़ी जोड़कर इस मामले को जल्द से जल्द सुलझा सके। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।    

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m