इदरीश मोहम्मद, पन्ना। मध्य प्रदेश के पन्ना में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां तेज रफ्तार बाइक सवार ने साइिकल सवार को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में शिक्षक के इकलौते बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. इस दुर्घटना के बाद बाइक सवार फरार हो गया. फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरषोत्तमपुर की है. बताया जा रहा है कि पगरा का रहने वाला 12 वर्षीय अनिकेत राय अपने मामा के घर पुरुषोत्तमपुर हुआ था. बुधवार को वह किराने का सामान लेकर साइिकल से वापस घर की ओर लौट रहा था. इस दौरान तेज रफ्तार बाइक सवार ने साइिकल हो टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि अनिकेत कई फीट तक सड़क पर घसीट गया. इस दुर्घटना में अनिकेत गंभीर रूप से घायल हो गया. किसी तरह आसपास के लोगों ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.

MP BREAKING: IM आतंकी को खंडवा से भोपाल सेंट्रल जेल किया गया शिफ्ट, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में है फैजान

जहां उसकी गंभीर हालत को देखते ही हुए डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक इलाज देकर रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. लेकिन उसे रास्ते में ही दम तोड़ दिया. इधर, पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्ट के लिए भिजवा दिया है. बताया जा रहा है कि अनिकेत घर का इकलौटा लड़का था. वहीं अब परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल, पुलिस ने बाइक जब्त कर शख्स की सरगर्मी से तलाश कर रही है.

पति-पत्नी के विवाद में लड़ पड़े परिवार: महिलाओं को घर से खींचकर सड़क पर पीटा, वारदात CCTV में कैद

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m