कुमार इंदर, जबलपुर। बदलते जमाने के साथ शादी की व्यवस्था में भी काफी बदलाव आ रहा है। लोग अब अपने जीवनसाथी ढूंढने के लिए लड़की या लड़के के घर जाने के बजाय अब मेट्रोमोनियल साइट का सहारा ले रहे हैं। अब इसे लेकर गुलाबी गैंग की मुखिया ने सनसनीखेज आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ऑनलाइन साईट में शादी कराने के नाम पर महिलाओं की इज्जत लूटी जा रही है। 

दरअसल गुलाबी गैंग की मुखिया पूर्णिमा वर्मा ने आरोप लगाया है कि शादी डॉट कॉम और मैरिज डॉट कॉम की आड़ में लव जिहाद किया जा रहा है। इसकी आड़ में रैकेट चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जबलपुर की एक महिला को shaadi.com के नाम पर एक युवक कई जगह ले गया और उसका दैहिक शोषण किया। उससे करीब चार लाख रुपए की ठगी भी हुई। सूरत पुलिस की मदद से उसे वापस लाया गया है। 

उन्होंने आगे बताया कि आरोपी विनय राजपूत ने महिला को बॉम्बे, शिरडी और सूरत ले जाकर उसके साथ गलत काम किया। 6 मई को उसने आरोपी से पीड़िता की फोन पर बातचीत करवाई थी। जिसके बाद विनय राजपूत फिरदौस महिला को लेने जबलपुर आया था। वह उसे सूरत ले गया जहां उसके साथ गलत काम किया और फिर वहीं पर छोड़कर फरार हो गया था। 

गुलाबी गैंग पूर्णिमा वर्मा प्रमुख ने जबलपुर एसपी पर मामले की जानकारी देने के बाद भी कोई मदद न करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सूरत में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m