Farooq Abdullah On Kathua Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के कठुआ जिले में हुए आतंकी वारदात को लेकर फारूक अब्दुल्ला ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। अब्दुल्ला ने कहा कि जब मैंने बातचीत की वकालत की तो मुझे ही खलिस्तानी, पाकिस्तानी एजेंट कहा जा रहा है। मैंने हर वक़्त दोस्ती की बात की है। अब्दुल्ला ने कहा कि यह बड़ा मसला है। क्या इसे पाकिस्तान बनाना है? यह हमारी बर्बादी है।

Kulhad Pizza Couple: Private Video लीक के बाद ‘कुल्हड़ पिज्जा कपल’ का एक और वीडियो वायरल, नई मुसीबत में फंसे?

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में हुए आतंकी वारदात पर ने एक बार फिर कायराना आतंकी वारदात को अंजाम दिया है। घात लगाकर सेना की गाड़ी पर किए गए आतंकी हमले में 5 जवान शहीद हो गए। हमले में 5 अन्य जवान जख्मी भी हुए हैं।

Same Sex Marriage: समलैंगिक विवाह पर सुनवाई Supreme Court में टली, जस्टिस संजीव खन्ना ने खुद को केस से किया अलग

कठुआ में हुए कायराना हमले पर फारुक अब्दुल्ला ने कहा कि लोकसभा चुनावों में हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नफ़रत की राजनीति की, शायद अब वह बदलेंगे। उन्होंने कहा कि नफरत की बुनियाद पर देश नहीं बनाया जा सकता। आज कश्मीरी मुसलमान डरे हुए हैं। मैंने अपने जीवन में ऐसा कभी नहीं देखा। फारुख अब्दुल्ला ने कहा कि ये हमले इसलिए हो रहे है कि पाकिस्तान कहता है कि कश्मीर का फ़ैसला नहीं हुआ है, लेकिन इसका फ़ैसला हमारी बर्बादी के साथ होगा।

‘जय श्री राम’ के नारे को लेकर PM नरेंद्र मोदी पर AAP नेता संजय सिंह ने लगाया ये गंभीर आरोप, सियासी पारा हाई होना तय- Jai Shri Ram

नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जब मैंने बातचीत की वकालत की तो आज मुझे ही खलिस्तानी, पाकिस्तानी और अमेरिकन एजेंट कहा जा रहा है। मैंने हर वक़्त दोस्ती की बात की है और आज भी यही कहता हूं लड़ाई से कश्मीर मुद्दे का हल नहीं निकलेगा।

नाबालिग गर्लफ्रेंड का गैंगरेप करवाने के बाद दी ऐसी मौत, जिसे सुनकर आपका कलेजा फट पड़ेगा- Shreya Murder Case

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H