कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। देश की सियासत में राहुल गांधी और प्रदेश की सियासत में दिग्विजय सिंह को सीधे तौर पर भाजपा नेता निशाने पर ले रहे हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा द्वारा राहुल गांधी को मंदबुद्धि बताने और शंकराचार्य से आशीर्वाद लेकर बुद्धि ठीक करने वाले बयान पर युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बयान सामने आया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने राहुल गांधी को मंदबुद्धि बताते हुए शंकराचार्य से आशीर्वाद लेकर बुद्धि ठीक करने को कहा था। वहीं अब इस बयान पर युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र दर्शन सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि भाजपा हिंदुत्व के रास्ते पर चलना भूल चुकी है। जब से वह अयोध्या हारे हैं तब से डगमगा चुके हैं।

‘शादी के नाम पर बनाया जा रहा हवस का शिकार’, गुलाबी गैंग की मुखिया का सनसनीखेज आरोप, कहा- मेट्रोमोनियल साइट के नाम पर लव जिहाद

बीजेपी अहंकार में मर चुकी है और यही वजह है कि अहंकार भरा बयान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया है। सच्चा हिंदूवादी व्यक्ति कभी किसी पर आरोप नहीं लगता है। हम भगवान राम को पढ़ते हैं भगवान राम ने कभी अपने जीवन काल में कभी किसी को मंदबुद्धि नहीं कहा। वे रावण जैसे व्यक्ति का भी सम्मान करते थे, उसके ज्ञान की प्रशंसा करते थे, प्रदेश अध्यक्ष जी आपको रामायण का अध्ययन करने की जरूरत है तभी राम जी की सही विचारधारा पर आप काम कर सकेंगे।

वही मध्य प्रदेश के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल द्वारा दिग्विजय सिंह को लेकर दिए गए बयान जिसमें उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह अब आउट ऑफ ट्रैक हो चुके हैं। इस पर भी मितेंद्र दर्शन सिंह का बयान सामने आया है, उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पर अब टिप्पणी करने, उंगली उठाने और उंगली करने का काम ही बचा हैं। जब से भाजपा का वोट बैंक कमजोर हुआ है तब से वह ऐसी ही टिप्पणी कर रहे हैं। यही वजह है कि अब वह चैप्टर और पिच बदलने की कोशिश में जुटी हुई है। आउट ऑफ ट्रैक अब भाजपा का एक-एक नेता जा चुका है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m