कमल वर्मा, ग्वालियर। Gwalior Crime: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बैंक से पैसे निकाल कर लौट रही एक महिला से रकम लूटने वाले बदमाशों को 24 घंटे के अंदर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही लूट की रकम भी बरामद कर ली है। साथ ही शहर में हुई अन्य लूट के  बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। 

‘शादी के नाम पर बनाया जा रहा हवस का शिकार’, गुलाबी गैंग की मुखिया का सनसनीखेज आरोप, कहा- मेट्रोमोनियल साइट के नाम पर लव जिहाद

दरअसल ग्वालियर के हजीरा थाना क्षेत्र के बिरला नगर स्थित यूको बैंक से हजीरा के रामनगर निवासी महिला रिंकी भदोरिया पैसे निकालने गई थी। बैंक से पैसे निकालने के बाद वह घर जा रही थी। जैसे ही वह सोना गार्डन के पास पहुंची तो पीछे से दो बाइक सवार बदमाश झपट्टा मारकर उसका रुपयों से भरा बैग लूट कर मौके से फरार हो गए। लूट की घटना के बाद रिंकी ने घटना की शिकायत हजीरा थाना पुलिस से की।

Gwalior Crime: चेन स्नैचिंग करने वाला UP का आरोपी गिरफ्तार, 2 राज्यों में एक दर्जन आपराधिक केस दर्ज

ग्वालियर एएसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि महिला रिंकी की शिकायत पर हजीरा थाना पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। साथ ही तकनीकी मदद से पुलिस लुटेरों तक पहुँची और 24 घंटे के अंदर ही बदमाशों को गिरफ्तार कर महिला से लूटा बैग और उसमें रखे 20 हजार रुपए बरामद कर लिए। साथ ही लूट में उपयोग की गई मोटरसाइकिल जब्त कर ली गई। फिलहाल पुलिस गिरफ्त में आए दोनों बदमाशों से शहर में हुई अन्य लूट के संबंध में पूछताछ कर रही है। जिससे अन्य घटनाओं का भी पर्दाफाश हो सके।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m