सुधीर दंडोतिया, भोपाल: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के चेकपोस्ट बंद करने के निर्णय का ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस AIMTC ने स्वागत किया है। AIMTC की पांडिचेरी में हुई बैठक में ट्रांसपोटर्स ने सीएम के निर्णय की सराहना की और इसे ऐतिहासिक बताया।

बैठक में मौजूद ट्रांसपोर्टरों ने कहा कि मध्यप्रदेश के विकास में डॉ. मोहन यादव का मध्यप्रदेश में चेक पोस्ट नाके बंद करने का निर्णय मील का पत्थर साबित होगा। एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमृत लाल मदान और AIMTC  नई दिल्ली के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाल मलकीत सिंह ने मध्य प्रदेश के सीमावर्ती जिलों में परिवहन विभाग की चेक पोस्ट व्यवस्था को बंद करने के निर्णय पर धन्यवाद प्रस्ताव प्रस्तुत किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव का यह ऐतिहासिक निर्णय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के विकसित भारत के सपने को पूरा करता है। इस ऐतिसाहिक निर्णय के लिए वे सीएम के ऋणी है।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने 1 जुलाई 2024 को घोषणा की थी कि प्रदेशभर में चल रहे परिवहन चेक पोस्ट नाकों को तत्काल प्रभाव से समाप्त किया जाता है और उनके स्थान पर वैकल्पिक व्यवस्था लागू की जाती है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m