कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना अंतर्गत खदान में डूबी महिला का शव आखिरकार बरामद हो गया है। कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस और एनडीआरएफ की टीम ने गहरी खदान में उतर कर पानी के अंदर से शव को बरामद किया। महिला पानी में कैसे गिरी फ़िलहाल इस बात की पड़ताल की जा रही है। 

खेल-खेल में मासूम ने निगला तार का टुकड़ा: गले में फंसा तो परिजनों की हलक में अटकी जान, मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने जटिल ऑपरेशन कर बचाया

दरअसल पुरानी छावनी थाना अंतर्गत खनिज विभाग की पुरानी खदानें मौजूद हैं। जहां गहराई के चलते भारी मात्रा में पानी भरा हुआ है। इसी गहरी खदान में एक महिला के गिरने की सूचना पुलिस को मिली थी। मौके पर जब पुलिस टीम पहुंची तो उन्होंने महिला को रेस्क्यू करने के लिए एनडीआरएफ की टीम के साथ काम शुरू किया। कई घंटे की मशक्कत के बाद महिला मृत अवस्था में मिली। आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद मृतक महिला की पहचान 40 साल की विजमा सिंह के नाम से हुई है। 

IAF Agniveer Bharti 2024: एयरफोर्स में होने वाली भर्ती स्थगित, जानिए क्या है नई तारीख

पुलिस के लिए अब यह एक बड़ी इन्वेस्टिगेशन की गुत्थी है कि आखिरकार खदान की गहरी खाई में महिला ने खुद सुसाइड किया या फिर वह किसी वारदात की शिकार हुई। फिलहाल महिला के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज कर आगे की जांच शुरु कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m