चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक पति अपनी ही पत्नी के साथ बिताए अंतरंग पलों का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर धमकी देते हुए कार की डिमांड करता था। पत्नी ने हिम्मत दिखाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने पति, सास, ससुर और ननद पर दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कर लिया है।

परिवार पर बताया भूत-प्रेत का साया: फिर शुरू हुआ ठगी का खेल, ढोंगी बाबाओं ने पूजा-पाठ के नाम पर ऐंठे 1 करोड़ रुपए   

मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी आलोक शर्मा ने बताया कि वर्ष 2023 में पीड़िता की शादी शहर में ही निजी काम करने वाले एक युवक से हुई थी। लेकिन शादी के कुछ महीने के बाद ही ससुराल पक्ष लगातार दहेज की मांग करने लगा। महंगे गहने महंगे शौक पूरे करने के लिए पीड़िता पर ससुराल पक्ष दबाव बना रहा था। जिसके बाद पीड़िता सब कुछ छोड़कर दोबारा से अपने घर में मायके (पिता का घर) चली गई। इसके बाद पति ने दोबारा से पीड़िता से संपर्क करना चाहा और धमकी दी कि यदि वह उनकी डिमांड पूरी नहीं करते हैं तो पीड़िता का जो अश्लील वीडियो पीड़िता के पति के पास था वह वायरल कर देगा। 

खदान में डूबी महिला का शव बरामद: सुसाइड या हुई हादसे का शिकार, जांच में जुटी पुलिस   

इसके बाद पूरे मामले में पीड़िता ने राऊ थाने पर शिकायत दर्ज कराया। शिकायत के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है की सास ससुर ननद के खिलाफ दहेज प्रताड़ना सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। वहीं पति को भी आरोपी बनाया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m