शब्बीर अहमद, भोपाल। जिला पंचायत की बैठक से पहले आज जमकर हंगामा हुआ। आज कई मुद्दों पर बैठक होनी थी लेकिन CEO ही नहीं पहुंचे। इस वजह से बैठक को ही स्थगित कर दिया गया। वहीं पंचायत के अधिकारी, कर्मचारियों ने ज्ञापन सौंपकर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम से जिला पंचायत के सदस्यों के पतियों की शिकायत की है। उनका कहना है कि वे अनाधिकृत रूप से बैठक में शामिल होते हैं और उनके साथ अभद्रता की। वहीं बैठक में अभद्र व्यवहार, अमर्यादित भाषा का उपयोग किया गया।  

22 जुलाई को निकलेगी बाबा महाकाल की पहली सवारी: चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेंगे 2200 पुलिसकर्मी, तैयारियों में जुटा पुलिस विभाग

दरअसल चार महीने बाद आज जिला पंचायत की बैठक हुई थी। लेकिन सदस्यों ने बताया कि सीईओ ऋतुराज सिंह आधे घंटे बाद भी भी मीटिंग में नहीं पहुंचे। जिस वजह से  मीटिंग का विरोध कर दिया। बहिष्कार करते हुए वे मीटिंग हॉल से बाहर निकल गए। सदस्यों ने बताया कि सीईओ ऋतुराज सिंह के खिलाफ निंदा प्रस्ताव लाया गया है। अध्यक्ष ने कहा कि सीईओ किसी की नहीं सुनते हैं। इसलिए निंदा प्रस्ताव लाए हैं। 

भिंड में होटल संचालक के बेटे की हत्या का मामला: कलेक्टर का कथित ऑडियो किया वायरल, पिता ने लगाए ये आरोप

वहीं इस पर CEO ने कहा कि आज बैठक रखी गई थी लेकिन इसके पहले ही वे हंगामा करने लगे। इस वजह से वे मीटिंग में नहीं पहुंचे। बैठक में स्वास्थ्य, शिक्षा, पीएचई, उद्यानिकी, कृषि, ग्रामीण यांत्रिकी सेवा, प्रधानमंत्री सड़क योजना, समेत अन्य विषयों पर चर्चा होनी थी। साथ ही गांव से जुड़े पानी, सड़क, नाला-नाली निर्माण, बिजली कनेक्शन समेत जनता से जुड़े अन्य विषय उठाए जाने थे। लेकिन हंगामे के चलते यह बैठक नहीं हो सकी। जिससे जनता के हित में उठाए जाने वाले मुद्दों पर चर्चा नहीं हो सकी और विकास से जुड़े कार्य रुक गए। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m