अजयारविंद नामदेव,शहडोल। भीषण गर्मी में जहां कूलर लोगों को गर्मी से राहत देता है, तो वहीं यही कूलर मौत का कारण भी बनता है। ऐसा ही शहडोल में एक ग्रामीण को गर्मी से राहत लेने के लिए कूलर का उपयोग करना इतना महंगा पड़ा की ग्रामीण की जान चली गई।  दरअसल गर्मी से राहत पाने ग्रामीण कूलर में पानी डाल रहा था तभी कूलर में दौड़ रहे करंट की चपेट में आने से ग्रामीण की मौत हो गई। यह दिल दिल दहला देने वाले घटना शहडोल जिले के अमलाई थाना क्षेत्र के ग्राम देवरी की बताई जा रही है। 

बीसीएलएल बस में ड्राइवर और कंडक्टर से मारपीट, दहशत में आए यात्री, घटना  CCTV में कैद

मिली जानकारी के अनुसार जिले के अमलाई थाना क्षेत्र के ग्राम देवरी निवासी 50 वर्षीय भीखू राव गर्मी से राहत पाने के लिए कूलर में पानी डाल रहा था। इसी दौरान कूलर में दौड़ रहे करंट की चपेट में आने से ग्रामीण भीखू की तड़प-तड़प कर मौत हो गई। जब काफी देर तक भीखू की घर के लोगों को कोई आहट नहीं मिली तो कमरे में जाकर देखा। भीखू कूलर के करेंट के चपेट में आने से अचेत पड़ा था। 

बीच सड़क रिक्शा चालक से मारपीट: मामूली कहासुनी पर युवक-युवतियों ने लात-घूंसों से पीटा, VIDEO वायरल    

परिजनों ने उसे सावधानी पूर्वक उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची अमलाई पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m