भिंड। मध्य प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. ताजा मामला भिंड जिले से सामने आया है. जहां बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप में चाेरों ने धावा बोल दिया, लेकिन वो नाकामयाब रहे. जब सर्राफा व्यापारी शॉप पहुंचे तो लोगों ने मामले की जानकारी दी. जिसके बाद वो थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल, पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

दरअसल, यह मामला जिले के ऊमरी थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि सर्राफा व्यापारी अरविंद सोनी की सदर बाजार में शॉप है. आज जब वो शॉप पर पहुंचे तो लोगों ने बताया कि अज्ञात चोरों ने दुकान दीवार सेंध मारकर चोरी करने का प्रयास किया. लेकिन वो नाकामयाब रहे. जिसके बाद अरविंद सोनी थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. इधर, वारदात की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी संजीव पाठक मौके पर पहुंचे और वारदात स्थल का निरीक्षण किया. इस मामले में उनका कहना है कि हम इसकी बारीकी से जांच कर रहे हैं. जैसे ही सुराग हाथ लगता है वैसे ही हम आरोपियों को अपनी हिरासत में लेंगे. बता दें कि अरविंद सोनी मदन मोहन सोनी के छोटे बेटे हैं.

गौरतलब है कि 6 जून 2023 को मदन मोहन दुकान बंद कर घर पहुंचे ही थे कि अज्ञात लूटेरे ने गोली मार कर हत्या कर दी थी और सोने-चांदी से भरा बैग लेकर फरार हो गए थे. इस मामले में आज तक पुलिस के हाथ खाली हैं. 13 महीने 8 दिन के बाद फिर बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया है. अरविंद सोनी ने जिले के सभी अधिकारियों से शस्त्र लाइसेंस मांगा था, लेकिन अधिकारियों ने आज दिन तक अरविंद को लाइसेंस नहीं दिया. अब देखना होगा कि पुलिस इस मामले में आरोपियों को कब तक पकड़ पाएगी. क्योंकि पहले के आरोपी आज दिन तक फरार चल रहे हैं. हालांकि, अरविंद का यह भी कहना है कि कुछ दिन पहले बाइक सवारों ने हमारा पीछा भी किया था. लेकिन हम अपना खुद से बचाव करके निकल गए थे.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m