Anant-Radhika Wedding: एशिया के सबसे अमीर इंसान और रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) शुक्रवार (12 जुलाई) को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) अंबानी परिवार की शादी समारोह का हिस्सा भी होंगे। सूत्रों से पता चला है कि पीएम मोदी इस दौरान नव दंपती को खास गिफ्ट देंगे।

IAS Pooja Khedkar: नई मुसीबत में फंसीं IAS ऑफिसर पूजा खेडकर, जा सकती है नौकरी! ट्रेनिंग के दौरान ऑडी पर लाल बत्ती और VIP नंबर की डिमांड कर विवादों में रहीं

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (13 जुलाई) को मुंबई दौरे पर रहेंगे। पीएम मोदी मुंबई में कई विकास कार्यों की शुरुआत करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी बोरीवली-ठाणे लिंक रोड और गोरेगांव-मुलुंड लिंक रोड का भूमिपूजन करेंगे। दोनों परियजोनाओं की कीमत 14 हजार करोड़ से ज्यादा है।

Kulhad Pizza Couple: Private Video लीक के बाद ‘कुल्हड़ पिज्जा कपल’ का एक और वीडियो वायरल, नई मुसीबत में फंसे?

प्रधानमंत्री के महाराष्ट्र दौरे को लेकर प्रशासन काफी चौकन्ना है. यहां सूबे के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस बैठक की तैयारियों पर नजर रखे हुए हैं। पीएम मोदी के दौरे को लेकर सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं। ऐसे में उम्मीद है कि पीएम मोदी मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में भी शामिल हो सकते हैं।

किसानों के लिए खुशखबरीः इस दिन जारी होगी पीएम किसान योजना की अगली किस्त, करवा लें ये काम, नहीं तो अटक सकते हैं पैसे- PM Kisan Yojana

नेस्को सेंटर में कई परियोजनाओं का करेंगे भूमि पूजन

इसके अलावा पीएम मोदी दक्षिण मुंबई में ऑरेंज गेट से ग्रांट रोड तक एलिवेटेड रोड का भूमिपूजन भी करेंगे, जिसकी लागत 1170 करोड़ रुपये है। वहीं, 13 जुलाई को पीएम मोदी मुंबई के नेस्को सेंटर में कई नई परियोजनाओं का भूमि पूजन कार्यक्रम करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी यहां पर एक सभा को संबोधित करेंगे।

NEET-UG Paper Leak में CBI का बड़ा खुलासा, बिहार नहीं इस राज्य से लीक हुआ था नीट यूजी का पेपर

जियो वर्ल्ड सेंटर में लेंगे 7 फेरे

उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के जियो वर्ल्ड सेंटर में सात फेरे लेंगे। इस शादी की रस्में भी चल रही हैं। इस खास शादी में शामिल होने के लिए देश और दुनिया की कई बड़ी हस्तियां मुंबई पहुंच रही है। इसमें फिल्म, बिजनेस, राजनीति आदि से जुड़े कई दिग्गज लोग शामिल हैं।

नाबालिग गर्लफ्रेंड का गैंगरेप करवाने के बाद दी ऐसी मौत, जिसे सुनकर आपका कलेजा फट पड़ेगा- Shreya Murder Case

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H