पटियाला. थाना पातड़ां की पुलिस ने ढाबे पर मारपीट के मामले में 10 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. शिकायतकर्ता साहिल गोयल निवासी जोय बस्ती ने पुलिस को बताया कि 7 जुलाई की रात 10 बजे वह अपने दोस्त अजय और लव कुमार के स्वथ संगरूर रोड पर स्थित ढाबे पर खाना खाने गया था. वहां पहले से ही उक्त आरोपी बैठे हुए थे और गाली-गलौज करने लगे. आरोपी अमन ने अपने हाथ में पकड़ी हुई किरपाण से उस पर जान से मारने की नीयत से हमला किया.

इस दौरान उसने हाथ आगे बढ़ाया, तो उसके हाथ पर चोट आ गई. दूसरा हमला आरोपी ने पीठ पर किया. आरोपी मनी ने अपने हाथ में पकड़े बेसबॉल से उसकी जांघ पर हमला किया. जब उसका दोस्त लब कुमार छुड़वाने लगा तो आरोपी मनी ने उस पर भी हमला कर दिया. इतने में अमन ने उसके दोस्त अजय पर किरपाण से हमला किया, जिस दौरान उसने हाथ आगे कर लिया. इतनी ही देर में 2 से 3 वार अजय कुमार के सिर पर किए. कुछ ही देरी में 7 से 8 अज्ञात व्यक्ति एक गाड़ी और बाइक पर सवार होकर आए और उनसे मारपीट की.

उन्होंने कहा कि झगड़े के दौरान अजय कुमार की सोने की चेन भी गुम हो गई. उसे और उसके दोस्तों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया. शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अमन निवासी घग्गा, मनी निवासी काहनगढ़, अजय निवासी खानेवाल और उनके 7 से 8 अज्ञात साथियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके पड़ताल शुरू कर दी है.