कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश की जबलपुर सेंट्रल जेल में तैनात महिलाकर्मी की गाड़ी में अज्ञात बदमाशों ने आग लगा दी। आग की चपेट में आने से दो गाड़ियां जलकर खाक हो गई। इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। आपसी रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। यह पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

जबलपुर में सेंट्रल जेल में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी की स्कूटर में अज्ञात लोगों ने आग लगा दी। सेंट्रल जेल की महिलाकर्मी की स्कूटर में आग लगाते हुए एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें देख सकते है कि दो बाइक सवार पहले वहां पहुंचते हैं फिर स्कूटर की तस्दीक करते हैं और जब उन्हें यकीन हो जाता है कि यही गाड़ी महिला पुलिसकर्मी की है तो वह उस पर पेट्रोल छिड़कते हैं और फिर आग लगा देते हैं।

ये भी पढ़ें: MP में बदमाश बेखौफः पुलिस लिखी कार में शराबियों का हुड़दंग, 8 किमी पीछा कर 8 बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा

वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह से दो बाइक सवार महिलाकर्मी की गाड़ी में आग लगाते ही वहां से रफूचक्कर हो जाते हैं। वहीं इस आगजनी की घटना में जेल की महिला पुलिसकर्मी के साथ ही बगल में खड़ी एक और बाइक भी जलकर स्वाहा हो गई।

ये भी पढ़ें: राजस्व मंत्री के क्षेत्र में बड़ा फर्जीवाड़ा: फर्जी दस्तावेजों पर 38 लोगों को बांटे पट्टे, ऐसे हुआ खुलासा

आग लगाने वाले आरोपी कौन थे कहां से आए थे और इनका मकसद क्या था ? अब तक कुछ भी नहीं पता चला है। फिलहाल महिलाकर्मी की शिकायत पर सिविल लाइन थाने ने मामला दर्ज कर लिया है। आशंका जताई जा रही है कि आग लगाने की वजह कोई आपसी रंजिश हो सकती है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m