रेणु अग्रवाल, धार। मध्य प्रदेश के धार जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहां इंदौर के युवकों के सैर-सपाटे की खुशी पल भर में मातम में बदल गई। बगड़ी मानपुर मार्ग में ग्राम गूलर झिरी के समीप वाटरफॉल घूमने गए 4 दोस्तों में से एक दोस्त की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, भागीरथपुरा क्षेत्र से चार दोस्त घर से घूमने का बोल कर निकले थे। इसी दौरान ग्राम गूलरझिरी में बने झरने के पास कुंड में नहा रहे थे। नहाने के दौरान चार दोस्तों में से एक दोस्त गहरे पानी में चला गया। जिससे उसकी डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, ये चारों दोस्त यूट्यूब पर गूलर झिरी के झरने को देख यहां घूमने आए थे।

एयरफोर्स कर्मचारी का बेटा सर्पदंश का शिकार: सरकारी क्वार्टर में सांप ने काटा, इलाज के दौरान तोड़ा दम

बतादें कि, ये हादसा बगड़ी मानपुर मार्ग के बीच ग्राम गूलर झिरी के समीप वाटरफॉल के पास बने कुंड में हुआ। जहां इंदौर के भागीरथपुरा क्षेत्र से चार दोस्त यूट्यूब पर गूलर झिरी के झरने को देख यहां घूमने आए थे। इसी दौरान नहाते वक्त एक युवक गहरे पानी में चला गया। जिसके डूबने के बाद स्थानीय ग्रामीणों की मदद से युवक के शव को बाहर निकाला गया। इधर परिजनों को जानकारी लगते ही परिवार से लोग भी मौके पर पहुंच गए हैं।

साइबर फ्रॉड को रोकने के लिए नई पहल: इस जिले में सभी थाने पर साइबर मित्र किए गए तैनात, अब होगा एक्शन

थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान ने बताया कि, इंदौर भागीरथपुरा क्षेत्र से चार दोस्त बुधवार को सुबह घूमने का बोल कर निकले थे। इसी दौरान बुधवार करीब दो से 2:30 बजे के दरमियान ग्राम गूलरझिरी में बने झरने के पास कुंड में नहा रहे थे। नहाने के दौरान चार दोस्तों में से एक दोस्त की गहरे पानी में चले जाने से डूबने से मौत हो गई।

चार मित्रों के नाम

थाना प्रभारी चौहान ने बताया कि, आर्यन पिता बृजलाल अहीरवाल (18) शारदा नगर इंदौर, रितेश पाटील (15) भागीरथपुरा इंदौर, देवांश सुनील मोरे (17) भागीरथपुरा इंदौर और मृतक हर्ष पिता (17) अनिल वर्मा निवासी भागीरथ पुरा वाटरफॉल पर पहुंचे थे। जहां हर्ष वर्मा की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। हर्ष को डूबता देख दोस्त घबरा गए और जोर-जोर से ग्रामीणों को आवाज लगाने लगे। ग्रामीण मौके पर पहुंचे जहां से उन्होंने पुलिस को भी सूचना दी। तब तक हर्ष गहरे पानी में जा चुका था।

आखिरी वीडियो

ग्रामीणों की मदद से युवक के शव को कुंड से बाहर निकाला गया। आज नालछा में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सौंप दिया गया। वहीं मृतक हर्ष ने नहाते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था। पर उसे क्या पता था कि यह वीडियो उसका आखिरी वीडियो रहेगा। कुछ ही देर बाद कुंड में डूबने से हर्ष की मौत हो गई। इधर हर्ष की मौत की खबर जैसे ही इंदौर में परिवार वालों को लगी तो घर में मातम छा गया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m