इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा में आज 100 से अधिक पटवारियों ने पुनासा SDM के खिलाफ मोर्चा खोला दिया है. पटवारियों का आरोप है कि एसडीएम शिवम SDM उनको धमकाते हैं. धमकी भरे मैसेज व्हाट्सएप पर करते हैं. फील्ड पर मौजूद पटवारियों को तुरंत ऑफिस कार्य के लिए बोलते हैं, जबकि फील्ड पर मौजूद व्यक्ति इतने कम समय में कैसे उनके ऑफिस आएगा.

पटवारियों ने आरोप लगाया कि एसडीएम का व्यवहार उनके प्रति ठीक नहीं है. SDM को हटाने की मांग करते हुए पटवारियों ने चेतावनी दी है कि अभी हम 3 दिन के लिए अवकाश पर हैं. अगर हमारी मांगे पूरी नहीं हुई अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगे. पटवारी और SDM के विवाद पर खंडवा ADM काशीराम बडोले ने कहा कि सीएम हेल्पलाइन की राजस्व के कार्य पेंडिंग होने के कारण कुछ पटवारी का वेतन काटा गया है तो कुछ पर निलंबन की कार्रवाई भी की गई है.

YouTube पर देख वाटरफॉल घूमने पहुंचे 4 दोस्त, डूबने से एक की गई जान, मौत से पहले नहाते हुए VIDEO बनाकर किया था वायरल

ADM ने कहना है कि इसको लेकर कुछ पटवारियों ने ज्ञापन दिया है. शिकायत लेकर आए पटवारियों का कहना है कि एसडीएम साहब का व्यवहार उनके प्रति ठीक नहीं है. इस तरह का ज्ञापन उन्होंने दिया है. बता दें कि पुनासा में तीन पटवारियों पर कार्य में लापरवाही को लेकर निलंबन की कार्रवाई की गई है. वहीं अन्य 9 पटवारी का वेतन वृद्धि रुकने की कार्रवाई की गई है.

एयरफोर्स कर्मचारी का बेटा सर्पदंश का शिकार: सरकारी क्वार्टर में सांप ने काटा, इलाज के दौरान तोड़ा दम

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m