धर्मेंद्र यादव, (ओरछा) निवाड़ी।  ‘एक पेड़ मां के नाम’ अभियान के तहत मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले के ओरछा थाना परिसर में पुलिसकर्मियों ने आज गुरुवार सुबह पौधारोपण किया। थाना प्रभारी की मौजूदगी में सभी पुलिसकर्मियों ने थाना परिसर में 100 पौधे लगाए। इसके साथ ही इन पौधों को पेड़ बनाने तक सुरक्षा करने की जिम्मेदारी ली।

मनमानी फीस के खिलाफ सड़कों पर उतरे अभिभावक: स्कूल प्रबंधन से रुपए वापस और नया फीस स्ट्रक्चर लागू करने की मांग, नहीं निकला कोई रास्ता

पीएम मोदी के आह्वान पर मध्यप्रदेश के हर जिलों में साढ़े पांच करोड़ पौधारोपण किया जाएगा। इसी को देखते हुए निवाड़ी जिले की ओरछा तहसील के थाना परिसर में थाना प्रभारी जगतपाल सिंह के नेतृत्व में 100 पौधे लगाए गए।

‘गुंडा-बदमाश नहीं, मैं DSP हूं’: थाना प्रभारी के केबिन में घुसा युवक, सिगरेट का धुआं उड़ाते बोला- TI कहां है…

पौधारोपण के दौरान एएसआई करन सिंह बुंदेला, लीलाधर तिवारी, हेड कॉन्स्टेबल संजय शुक्ला, सुमित यादव, गगन तिवारी, आकाश परिहार, अशोक प्रजापति, राहुल परिहार, मोहित शर्मा, रुद्र दांगी, राजेश दांगी, रागनी दुबे और शम्भू प्रजापति समेत ओरछा थाने का पूरा स्टाफ मौजूद रहा। सभी ने पौधारोपण कर पौधों को बड़ा करने और पेड़ बनने तक उनका पूरा ध्यान रखने की शपथ भी ली है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m