हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस ने पूर्व सरपंच की हत्या मामले में खुलासा किया है। पत्नी के साथ अवैध संबंधों के चलते आरोपी ने पूर्व सरपंच को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर इस जघन्य अपराध का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला सिमरोल थाना क्षेत्र का है। दरअसल, 7 जुलाई को दिनेश बुन्देला ने सिमरोल थाना में सूचना दी कि उसका छोटा भाई दिलीप बुन्देला सुबह 9 बजे घर से जंगल में गाय ढूंढने गया था, लेकिन शाम तक वापस नहीं आया। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की।

ये भी पढ़ें: ‘गुंडा-बदमाश नहीं, मैं DSP हूं’: थाना प्रभारी के केबिन में घुसा युवक, सिगरेट का धुआं उड़ाते बोला- TI कहां है…

8 जुलाई को पुलिस को सूचना मिली कि सुरतीपुरा के जंगल में दिलीप की मृत अवस्था में लाश मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि दिलीप की हत्या धारदार हथियार से की गई है। शक पर पुलिस ने दयाराम को गिरफ्तार किया। पूछताछ में दयाराम ने स्वीकार किया कि उसकी पत्नी के दिलीप बुन्देला के साथ अवैध संबंध थे। दयाराम ने बताया कि दिलीप को जंगल में बुलाया और अवैध संबंधों के विवाद पर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किए गए धारदार कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है।

ये भी पढ़ें: एयरफोर्स कर्मचारी का बेटा सर्पदंश का शिकार: सरकारी क्वार्टर में सांप ने काटा, इलाज के दौरान तोड़ा दम

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m