वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर. न्यायधानी में 13 साल की बालिका को नशीली दवा खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बच्ची को परिजन बदहवास हालत में लेकर घर आए. पूछताछ के बाद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कया है. यह मामला सरकंडा क्षेत्र का है.

अपनी शिकायत में महिला ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की दोस्ती विवेकानंद रेसीडेंसी में रहने वाले एक नाबालिग से थी. देर रात नाबालिग ने उनकी बेटी के मोबाइल पर मैसेज किया, जिसमें उसने बेटी की अश्लील फोटो होने की बात कही थी. उसने बेटी को काॅलोनी स्थित मंदिर के पास मिलने के लिए बुलाया. अश्लील फोटो होने के डर से बच्ची रात करीब दो बजे नाबालिग से मिलने के लिए चली गई. वहां नाबालिग अपने एक दोस्त के साथ खड़ा था. दोनों ने मिलकर नाबालिग को नशीली दवा खिला दी. इसके बाद दोनों ने बच्ची से दुष्कर्म किया.

इधर बेटी को घर में न पाकर महिला उसकी तलाश करने लगी. रात को महिला अपनी बेटी को खोजते हुए मंदिर के पास पहुंची. उसे देखते ही नाबालिग और उसका साथी भाग निकले. वहीं घटना स्थल पर बदहवास बेटी को मां अपने साथ लेकर घर आई. सुबह बेटी के होश में आने के बाद उसे पूरे मामले की जानकारी हुई. महिला ने घटना की शिकायत सरकंडा थाने में की है. इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपी नाबालिग और उसके बालिग दोस्त को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक