दीपक कौरव, नरसिंहपुर। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने वेयरहाउस से अनाज की चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है और 4 आरोपियों के गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके कब्जे से वाहन और चोरी का माल जब्त किया है.

दरअसल, नरसिंहपुर के वेयरहाउस से चना और मूंग की लगातार चोरियां की जा रही थी. वेयरहाउस से हो रही चोरियों को लेकर जिले के व्यापारी परेशान तो थे. साथ ही इन चोरों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा था. इस गुत्थी को सुलझाने के लिए एसपी अमित कुमार ने एक टीम गठित की, सीसीटीवी फुटेज और व्यापारियों की मदद से गिरोह का पर्दाफाश किया.

पत्नी के साथ था अवैध संबंध, इसलिए पूर्व सरपंच को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार होने के बाद आरोपी ने बताई हैरान कर देने वाली बात

पुलिस ने बताया कि चोर बाकायदा वाहन लेकर वेयरहाउस आते थे और ताला तोड़कर मूंग और चना चुराते थे. जिसके बाद इस अनाज को वो बड़ी अनाज मंडियों में बेच दिया करते थे. इस चोर गिरोह में एक व्यापारी और चार अन्य लोग शामिल थे. पुलिस ने व्यापारी राजू नामदेव, अनिल जाटव, धनराज जाटव, भगवेंद्र मेहरा पर चोरी धाराओं के तहत मामला दर्ज कर सभी को धर दबोचा है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो वाहन और 25 क्विंटल अनाज जब्त किया है. फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले में आरोपियों के वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

एक ही शिक्षक के भरोसे सरकारी स्कूल: बच्चों की पढ़ाई हो रही चौपट, जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m