राहुल परमार, देवास जमाना बदल रहा है, लोगों की सोच बदल रही है। लेकिन इस बदलती हुई सोच में हम अपना अस्तित्व तो कहीं भूल नहीं आ रहे हैं, ये सोचने वाली बात है। मां बाप अपने बच्चों के लिए दुनियां एक कर देते हैं और वक्त आने पर वहीं बच्चे उन्हें अलग कर देते हैं। एक ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के देवास से सामने आया है। जहां एक वृध्द महिला को उसका ही बेटा लावारिस छोड़कर चला गया।

ये शर्मसार कर देने वाला मामला देवास से सामने आया है। जहां एक वृध्द महिला को उसका ही बेटा लावारिस छोड़कर चला गया। महिला के पास एक आधार कार्ड मिला है। जिस पर सुमन नाम लिखा हुआ है और उस पर खंडवा का पता भी लिखा हुआ है। आसपास के लोगों के अनुसार वृध्द महिला पिछले 2 दिनों से बैंक ऑफ इंडिया के बाहर ही लावारिस हालत में पड़ी हुई थी।

निजी स्कूलों की मोनोपोली रोकने कलेक्टर का बड़ा कदमः 27 से 31 जुलाई तक लगेगा स्कूल यूनिफॉर्म मेला

लोगों ने बताया कि, वृध्द महिला के परिवारजन महिला के खाते से पैसा निकालने के बाद उसे बैंक के बाहर ही छोड़ कर चले गये थे। हालांकि जानकारी अनुसार वृध्द महिला को उनका बेटा वहां बैंके के बाहर छोड़कर चला गया था। जिसके बाद वृध्द महिला की तबियत खराब होने के कारण आसपास के लोगों ने वृध्द महिला की जानकारी वृध्दाश्रम को दी।

जिसके बाद वृध्दाश्रम से दिनेश चौधरी ने मौके पर पहुंचकर वृध्द महिला को जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती किया है। फिलहाल वृध्द महिला और उसके परिवार के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। संभवतः तब तक महिला को जिला चिकित्सालय में इलाज के बाद देवास में वृध्दाश्रम बसेरा में ले जाया जाएगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m