मध्य प्रदेश के दो जिलों से सड़क हादसे की खबर सामने आई है. पन्ना जिले में दहेज के सामान से भरा ट्रैक्टर-ट्राली पटलने से ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि अन्य 4 गंभीर रूप से घायल हो गए. इधर, रायसेन जिले में तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी गई, जिससे दो दर्जन यात्री घायल हो गए, जबकि चार यात्रियों के हाथ ही शरीर के अलग हो गए.

दहेज से भरा ट्रैक्टर-ट्राली पलटा

इदरीश मोहम्मद, पन्ना। जिले के सलेहा थाना क्षेत्र में दहेज के सामान से भरा ट्रैक्टर-ट्राली आनियंत्रित होकर पलट गया. बताया जा रहा है कि सतना जिले के सकोहा ग्राम से बारात वापस लौट रही थी. ट्रैक्टर-ट्राली में दहेज का सामान लदा हुआ था. इसी दौरान पिपरिया मोड़ के पास अचानक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क के बीचो-बीच पलट गया. इस दुर्घटना में 22 वर्षीय ड्राइवर पुष्पराज सिंह घटनास्थल पर मौत हो गई. वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक इलाज देकर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है. इधर पुलिस ने मृतक के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद से परिवार में मातम हुआ. फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है.

तेज रफ्तार का कहर

देवेंद्र चौहान, भोजपुर (रायसेन)। भोपाल-जबलपुर हाईवे के 34 मील के पास तेज रफ्तार बस पलटने से यात्रियाें में चीख-पुकार मच गई. इस हादसे में 50 में से 24 से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि 4 लोगों के हाथ ही शरीर से अलग हो गए. मौके पर पहुंची गौहरगंज थाना पुलिस ने सभी घायलों को औबेदुल्लागंज अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां सभी का इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि बस भोपाल से बरेली की तरफ जा रही थी. इस बीच बस हादसे का शिकार हो गई.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m