इदरीश मोहम्मद, पन्ना। मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में आज तेज गरज के साथ रिमझिम बारिश हो रही है। इसी बीच जिले के गुन्नौर थाना अंतर्गत ग्राम मुड़वारी से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जिसमें आकाशीय बिजली गिरने से एक 12 वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं मृतिका के दोनों भाई गंभीर रूप से घायल है। जिन्हें जिला चिकित्सालय पन्ना रेफर किया गया है।

MP ACCIDENT: पन्ना में दहेज सामान से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से ड्राइवर की मौत, रायसेन में पलटी बस, कई यात्री घायल

बताया जा रहा है कि, ग्राम मुड़वारी में आम के पेड़ के नीचे लक्ष्मी कुशवाहा (12) अपने दो छोटे भाइयों आशीष कुशवाहा (3) एवं शिब्बू कुशवाहा (4) के साथ बारिश से बचने के लिए बैठी थी। तभी अचानक तेज गरज के साथ आकाशीय बिजली गिरी। जिसमें तीनों घायल हो गए। किसी तरह गांव वालों की मदद से उन्हें उपचार के लिए 108 एम्बुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुनौर में भर्ती करवाया गया।

इंदौर दौरे पर केंद्रीय मंत्री सिंधिया: नए विभाग मिलने पर PM मोदी का किया धन्यवाद, दूरसंचार और डाक विभाग की प्राथमिकताओं पर डाला जोर

जहां लक्ष्मी कुशवाहा को जांच के दौरान डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना में घायल दोनों भाइयों में एक की हालत नाजुक होने की वजह से उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय पन्ना रेफर किया गया है। जबकि एक भाई का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुनौर में जारी है। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बतादें कि जिले में लगातार आकाशीय बिजली गिरने की वजह से आए दिन हादसे हो रहे हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m