ऊना : वैष्णव देवी के एक भक्त ने भवन में लंगर के लिए करोड़ रुपए का दान किया है। त्रिकुटा पहाड़ियों में स्थित श्री माता वैष्णो देवी के भवन गुफा मंदिर के दर्शन करने बाले श्रद्धालुओं को आने वाले छह सालों तक हर गुरुवार को मुफ्त भोजन उपलब्ध कराया जाएगा। यह भंडारा हिमाचल प्रसिद्ध उद्योगपति और समाज सेवी डॉ. महिन्द्र शर्मा द्वारा होगा। महेंद्र ने श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड कटरा को आज एक करोड़ एक लाख रूपये की धनराशि दान की है।

डॉ. महिन्द्र शर्मा ने आज यह राशि श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री अंशुल गर्ग को कटरा में आज एक करोड़ एक लाख रूपये का पंजाब नेशनल बैंक ड्राफ्ट भेंट करके दी। इस अवसर पर उनका बेटा ध्रुव शर्मा और कम्पनी के सी.ई.ओ अमित झा भी उनके साथ थे।

उन्होंने श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड को 18 जुलाई 2024 से शुरू होने बाले वीरवार से लेकर 3 अक्तूबर 2030 तक पड़ने बाले प्रत्येक वीरवार को श्रद्धालओं को तारकोटे में लंगर प्रदान करने के लिए 31000 रुपए प्रति लंगर की धनराशि दान की। इस तरह इस अवधि में इस धनराशि से श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड को 325 लंगर आयोजित करने की धनराशि दान की गई है।