लक्षिका साहू, रायपुर। नौकरी की तलाश कर रहे शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका है. जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र रायपुर द्वारा प्राइवेट सेक्टर के 95 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए सोमवार 15 जुलाई 2024 को जॉब फेयर का आयोजन किया जाएगा. इस जॉब फेयर में शामिल होने वाले इच्छुक उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई जानकारी ध्यान पूर्वक पढ़ें.

जानकारी के मुताबिक, इस जॉब फेयर का आयोजन पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर स्थित रोजगार कार्यालय में सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक किया जाएगा. इस जॉब फेयर के माध्यम से निजी क्षेत्र के नियोजक जियो इन्फ़ोकम्युनिकेशन लिमिटेड रायपुर द्वारा होम सेल्स ऑफिसर्स, जियो प्वाइंट असिस्टेन्ट/मैनेजर इत्यादि 95 से अधिक पदों पर भर्ती की जाएगी.

शैक्षणिक योग्यता

बता दें कि, इस जॉब फेयर शामिल होने के लिए आवेदकों को 12वीं पास होना अनिवार्य है.

वेतन

जॉब फेयर में होम सेल्स ऑफिसर्स, जियो प्वाइंट असिस्टेन्ट/मैनेजर के पदों पर भर्ती की जानी है, जिसमें पद और योग्यता के अनुसार चयनित आवेदकों को 14 हजार से 22 हजार रूपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा.

नोट: इन पदों पर छत्तीसगढ़ के सभी जिलो के नौकरी के इच्छुक एवं योग्य आवेदक निर्धारित तिथि एवं स्थल पर अपने बॉयोडाटा आधार कार्ड एवं शैक्षणिक, तकनीकी योग्यता अनुभव प्रमाण-पत्रों की छायाप्रति के साथ उपस्थित हो सकते है। इस संबंध मे अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय रायपुर में भी संपर्क कर सकते है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H