कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। आज ग्वालियर नगर निगम परिषद की बैठक में जोरदार हंगामा देखने मिला, जहां BJP पार्षदों ने सभापति की आसंदी घेर ली। नगर सरकार में विपक्ष में बैठे BJP पार्षदों का आरोप है कि नगर निगम के कर्मचारियों और अधिकारियों की पदेन व्यवस्था में बड़ा फर्जीवाड़ा किया गया है। मलाईदार पदों पर सांठगांठ कर अयोग्य और मूल पद के लिए अपात्र को पद दे दिए गए है। साथ ही भाजपा पार्षदों द्वारा जनता की आवाज उठाने पर नगर निगम द्वारा उन्हें बिना किसी ठोस आधार के मानसिक रूप से परेशान करने सम्पत्ति नोटिस दिए जा रहे है। 

‘ग्लोबल इंवेस्टर समिट 2025 की तैयारी शुरू: 13 जुलाई को मुंबई में होगा “इंटरएक्टिव सेशन” का आयोजन, CM डॉ. यादव उद्योगपतियों से करेंगे संवाद

इसके अलावा सदन द्वारा पारित किए गए पुराने ठहरावों को अमल में न लाने के खिलाफ यह प्रदर्शन करते हुए हंगामा किया गया। सभापति की आसंदी के सामने ज़ोरदार नारेबाजी भी इस दौरान देखने मिली। ऐसे में BJP पार्षदों के हंगामा को देखते हुए सभापति मनोज तोमर ने परिषद की बैठक कल तक के लिए स्थगित कर दी। इस पूरे मामले पर MIC सदस्य अवधेश कौरव का कहना है कि नगर निगम अधिकारियों पर बेवजह दबाव बनाने के लिए विपक्ष में बैठे भाजपा पार्षद परिषद और आसंदी का अपमान करते हुए अधिकारियों पर दबाव बना रहे हैं जो कि सरासर गलत है। 

MP ACCIDENT: पन्ना में दहेज सामान से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से ड्राइवर की मौत, रायसेन में पलटी बस, कई यात्री घायल

वहीं आदेश कौरव के बयान पर पलटवार करते हुए नेता प्रतिपक्ष हरिपाल का कहना है कि नगर सरकार में काबिज कांग्रेस और उनकी महापौर जनता के मुद्दों को नकार रहे हैं। पूरा शहर त्राहिमाम कर रहा है, ऐसे में जब तक पुराने ठहरावो पर अमल करते हुए जनता की मूलभूत व्यवस्थाओं पर काम नहीं होगा तब तक परिषद को चलने नहीं दिया जाएगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m