एसआर रघुवंशी, गुना। मध्य प्रदेश के गुना जिले में SDO की नेम प्लेट लगी कार ने ठेले को टक्कर मार दी. जिसके बाद ड्राइवर SDO की गाड़ी होने का रौब दिखाता रहा. लोगों की समझाइश के बाद ड्राइवर नुकसान की भरपाई करने को तैयार हुआ. गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई.

दरअसल, यह घटना नानाखेड़ी क्षेत्र की है. जहां आग गुरुवार को रिलायंस पेट्रोल पंप के पास SDO प्लेट लगी कार ने चाट के ठेले में टक्कर मार दी. टक्कर से ठेला अनियंत्रित हो गया और ठेले की चपेट में एक बाइक सवार आ गया. कार पर एसडीओ की नेम प्लेट लगी हुई थी. जबकि गाड़ी पर भुट्टे का बैनर लगा हुआ था. पीछे की ओर मध्य प्रदेश शासन भी लिखा हुआ था.

इस दौरान नानाखेड़ी मंडी के पास तैनात एक पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचा. पुलिसकर्मी ने ड्राइवर और ठेले वाले से घटना की जानकारी ली. वहीं ड्राइवर एसडीओ की गाड़ी होने को रौब दिखा रहा था. इसी दौरान मौजूद लोगों की सलाह और समझाइस के बाद ड्राइवर ठेले वाले की नुकसान की भरपाई करने काे तैयार हुआ. एक बड़ा सवाल खड़ा होता है कि एक एसडीओ की प्लेट लगी गाड़ी फसल की दवाई के प्रचार में उपयोग की जा रही है? इसे प्रशासन की चूक कहें या मिलीभगत से शासकीय गाड़ी फसल की दवाओं के प्रचार में गाड़ी चल रही है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m