बेमेतरा, बिलासपुर। छत्तीसगढ़ दो अलग-अलग जिलों में सड़क हादसा हुआ है. पहली घटना बेमेतरा जिले में हुई है. राष्ट्रीय राजमार्ग 30 A पर सुबह-सुबह तेज रफ्तार ट्रेलर ने कार को जबरदस्त ठोकर मार दी. टक्कर इतना जोरदार था कि कार के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में कार सवार 6 लोग घायल हो गए हैं. जिसमें 4 की हालत नाजुक बताई जा रही है. दूसरी घटना बिलासपुर की है. रेत से भरे ट्रक ने बाइक सवार को ठोकर मार दी. घटना में बाइक चालक और पीछे बैठा बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है. यह मामला कोनी थाना क्षेत्र के कछार गांव का है.

ट्रेलर ने कार को मारी ठोकर, 6 घायल

बेमेतरा से सुबह-सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग 30 A स्थित ग्राम वेतर के पास तेज रफ्तार ट्रेलर ने कार को ठोकर मार दी. हादसे में कार सवार 6 लोग घायल हो गए हैं. टक्कर इतना जोरदार था कि कार के परखच्चे उड़ गए. घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां सभी का इलाज जारी है. वहीं दुर्घटना में घायल चार लोगों की हालत चिंताजनक है. जिन्हें बेहतर उपचार के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है. कार सवार सभी लोग कबीरधाम जिले के ग्राम घोटिया के निवासी बताए जा रहे हैं.

ट्रक ने बाइक को मरी ठोकर, एक बच्चे समेत दो घायल

बिलासपुर के कोनी थाना क्षेत्र के कछार गांव में एक रेत से भरे ट्रक ने बाइक सवार ग्रामीण को ठोकर मार दी. घटना में बाइक चालक और पीछे बैठा बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए. क्षेत्र में अवैध रेत उत्खनन और परिवहन की वजह से आये दिन एक्सीडेंट के मामले बढ़ रहे हैं. ग्रामीणों की शिकायत के बाद भी खनिज विभाग कोई एक्शन नहीं ले रहा है.