चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से बड़ी खबर सामने आई है। विजयनगर थाना क्षेत्र में एक पेड़ पर फांसी का फंदा बनाकर मजदूर ने आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी आसपास से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो मृतक की जेब से एक मोबाइल फोन मिला है। जिस पर कई मिस कॉल हैं।

नीर नवजीवन परियोजना का CM ने किया शुभारंभः छात्रा ऐशना के नवाचार की तारीफ की, पूर्व सांसद शर्मा बोले- प्रशासन में गंदगी उसे साफ करने की जरूरत

मामला विजयनगर थाना क्षेत्र के रॉबर्ट चौराहा पर स्थित शहीद पार्क का है। जहां एक युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला। यह जानकारी मॉर्निंग वॉक पर निकले हुए राहगीरों ने पुलिस को दी । मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल की टीम ने जांच पड़ताल शुरू की। जिसमें युवक के कपड़ों में से एक आधार कार्ड और एक मोबाइल फोन मिला है।

Abortion New Rules: अब धर्म के आधार पर देनी होगी गर्भपात की जानकारी, इन परिस्थितियों में ही मिलेगी अबॉर्शन की अनुमति

जब पुलिस ने मिस कॉल नंबर पर फोन लगाया गया तो सामने वाले व्यक्ति ने मृतक का भाई सुनील बताया है। जिसके आधार पर मृतक की पहचान धनपाल पिता मेहरबान जाट उम्र 25 वर्षीय निवासी अनिल नगर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह बीती रात को घर से गुटका पाउच लेने का बोलकर निकला था। लेकिन वह रात तक घर पर नहीं लौटा। जिसके बाद परिजनों ने आसपास उसकी तलाश की और सुबह यह सूचना मिल गई। फिलहाल पुलिस पूरा मामले में जांच में जुटी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m