मैनपुरी. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दुल्हन 24 घण्टे में ही विधवा हो गई. दरअसल, बारात लौटने के बाद आराम कर रहे दूल्हे की अचानक मौत हो गई. मौत के बाद दुल्हन बेसुध हो गई और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

मामला किशनी थाना क्षेत्र के हविलिया, चांदा का है. यहां के रहने वाले सत्यराम यादव के बेटे 20 वर्षीय बेटे सोनू यादव की बारात मंगलवार को सुल्तानपुर, उमरैन जिला औरैया गई थी. जहां दुल्हन अलका यादव के साथ फेरे लेने के बाद विदाई हुई और बुधवार को बरात वापस आ गई.

दीवार पर आर्टिस्ट ने कोयले से बनाई Anant-Radhika की तस्वीर, शादी की दी शुभकामनाएं

बताया जा रहा है कि गुरुवार को दूल्हा सोनू यादव रिश्तेदारों के जाने के बाद घर आकर अपने कमरे में सोफे पर सो गया. काफी देर तक दूल्हे सोनू के न जागने पर दोपहर ढाई बजे उसकी मां वहां पहुंची. मां ने सोनू को जगाया लेकिन वो उठा ही नहीं. जिसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में शव को निजी अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

इधर, अचानक दूल्हे की मौत को लेकर परिजनों में चिंता व्याप्त है. इस वजह से दूल्हे के शव का इटावा में पोस्टमार्टम हुआ. गुरुवार रात 9 बजे शव गांव पहुंचा. वहीं 24 घण्टे में सुहाग उजड़ जाने से दुल्हन आरती का रो रोकर बुरा हाल है.

एक और ज्योति कर रही बेवफाई: स्टार बनते ही पति को छोड़ा, 9 साल ड्राइवरी कर पत्नी को बनाया सिंगर, अब किसी और के संग बसा लिया घर

Follow the LALLURAM.COM channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m