Anant Ambani Radhika Merchant Marriage: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की शुभ घड़ी आ गई है. आज 12 जुलाई, शुक्रवार को दोनों सात फेरे लेने वाले हैं. देश-दुनिया की चर्चित हस्तियां इस शाही शामिल में शामिल हो रही हैं, हर इंतजाम बेहद खास है. मेहमानों के खाने-पीने के लिए भी खास व्यवस्था की गई है. जिसमें बनारस के मशहूर 7 प्रकार के चाट भी शामिल है.

शादी में परोसा जाएगा बनारस का लजीज स्वादिष्ट चाट

मीडिया रिपोर्टर्स के मुताबिक, अंबानी परिवार के इस शाही शादी में आने वाले मेहमानों को बनारस का लजीज स्वादिष्ट चाट भी परोसा जाएगा. इस चाट को बनाने के लिए और मेहमानों को परोसने के लिए बनारस के मशहूर दुकान को खुद नीता अंबानी ने जिम्मेदारी दी है. जिसके चलते इस दुकान से जुड़े दर्जनों की संख्या में सदस्य अंबानी परिवार के शाही शादी के लिए रवाना हो गए हैं.

नीता अंबानी ने 27 जून को दिया था ऑर्डर

बताया जा रहा है कि 27 जून को जब नीता अंबानी वाराणसी पहुंची थीं, तो इस दौरान शहर के सबसे मशहूर चाट की दुकान ‘काशी चाट भंडार’ पर जाकर वहां के चाट का भी लुफ्त उठाया था. जिसके बाद नीता ने बेटे अनंत की शादी के लिए भी यहां के स्वादिष्ट चाट का स्टॉल लगाने कों लेकर आर्डर दिया था.

7 प्रकार के चाट को मिट्टी के कुल्हड़ में परोसा जाएगा

काशी चाट भंडार के संचालक राजेश केसरी का कहना है कि दुनिया के मशहूर उद्योगपति अंबानी परिवार के शादी समारोह के लिए हमारे दुकान के प्रशिक्षित कारीगरों की टीम आयोजन के लिए रवाना हो गई है. इस शाही शादी में बनारस का मशहूर टमाटर चाट, पनीर चाट, आलू टिकिया सहित कुल 7 प्रकार के चाट को मिट्टी के कुल्हड़ में मेहमानों के लिए परोसा जाएगा.

एक और ज्योति कर रही बेवफाई: स्टार बनते ही पति को छोड़ा, 9 साल ड्राइवरी कर पत्नी को बनाया सिंगर, अब किसी और के संग बसा लिया घर

Follow the LALLURAM.COM channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m