YS Jagan Mohan Reddy: आंध्र प्रदेश पुलिस (Andhra Pradesh Police) ने पूर्व सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी के खिलाफ केस दर्ज किया है। गुंटूर पुलिस ने वर्तमान विधायक और तत्कालीन सांसद रघुराम कृष्णम राजू (raghurama krishnam raju) की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की है। उन्होंने सीआईडी ​​कार्यालय में उन्हें बेल्ट और लाठी से पीटने का आरोप लगाया है।

8 साल की बच्ची से गैंगरेपः छठी क्लास के तीन छात्रों ने वारदात को दिया अंजाम, सबूत मिटाने को शव नहर में फेंका, Nandyala 8 Year Old Girl Gangraped

पूर्व सीएम रेड्डी समेत तत्कालीन सीआईडी ​​चीफ पीवी सुनील कुमार और उनके खुफिया प्रमुख पीएसआर अंजनेयुलु के खिलाफ भी आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। इससे आने वाले दिनों में जगन मोहन रेड्डी की मुश्किलें बढ़ सकती है।

 शहीद कैप्टन अंशुमान के माता-पिता ने बहू पर लगाए गंभीर आरोप, स्मृति ने भी किया पलटवार- Martyr Captain Anshuman Singh

रघुराम कृष्णम राजू ने मामला दर्ज कराते हुए बताया कि 2021 में हैदराबाद में सीआईडी ​अधिकारियों ने उन्हें गिरफ्तार किया था। इसके बाद हैदराबाद में स्थानीय मजिस्ट्रेट के सामने पेश नहीं किया गया और ट्रांजिट अरेस्ट वारंट प्राप्त नहीं किया। फिर मुझे सीआईडी ​​कार्यालय में स्थानांतरित कर दिया गया और यहां मेरे साथ मारपीट की गई।

साहब! बीवी ‘दारूबाज’ है और मुझे भी ‘शराबी’ बनाना चाहती है: पति का दुखड़ा सुनकर हैरान रह गए अफसर- Drunker Biwi

रघुराम कृष्णम राजू ने दावा किया कि पीवी सुनील कुमार ने उन्हें धमकी दी कि यदि उन्होंने वाईएस जगन मोहन रेड्डी की आलोचना की तो उन्हें मार दिया जाएगा।

बेटी ‘शेर’ तो मां ‘सवा शेर’: IAS पूजा खेडकर की मां का VIDEO वायरल, हाथ में बंदूक लहराते हुए किसानों को धमकी देते दिखीं- IAS Pooja Khedkar Controversy

फोन छीनकर पासवर्ड नहीं बताने तक मारा
रघुराम कृष्णम राजू ने आरोप लगाया है कि सीआईडी ​​कार्यालय में  पीवी सुनील कुमार के साथ कई पुलिस अधिकारी आए और उन्हें  रबर बेल्ट और लाठी से पीटा। राज्य के तत्कालीन सीएम जगन मोहन रेड्डी के दवाब के कारण उन्हें दिल की बीमारी के संबंध में दवाइयां लेने की अनुमति नहीं दी। जगन मोहन रेड्डी को पता था कि मेरे दिल की बाईपास सर्जरी हुई, लेकिन फिर भी कुछ लोग छाती पर बैठ गए। मेरा फोन छीनकर पासवर्ड नहीं बताने तक मारा। सरकारी अस्पताल में इलाज करने वाली डॉक्टर प्रभावती ने पुलिस अधिकारियों के कहने पर झूठे मेडिकल प्रमाण पत्र जारी किए।

नाबालिग गर्लफ्रेंड का गैंगरेप करवाने के बाद दी ऐसी मौत, जिसे सुनकर आपका कलेजा फट पड़ेगा- Shreya Murder Case

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H