इदरीश मोहम्मद, पन्ना। मध्य प्रदेश के पन्ना जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक महिला ने मनचलों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। मौत से पहले उसने तीन युवकों का नाम अपने जांघ पर लिखा और फिर मौत को गले लगा लिया। महिला का एक बच्चा भी था। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। उसकी मौत से नाराज परिजनों ने सिमरिया चौराहे पर शव रखकर चक्काजाम प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग की। 

मंत्री राकेश सिंह ने पूर्व केंद्रीय मंत्री को पहचानने से किया इनकार: कहा- किसी अरुण यादव ने सड़कों को लेकर पोस्ट किया, ये है पूरा मामला

दरअसल पूरा मामला पन्ना जिले के सिमरिया थाना अंतर्गत का है, जहां 28 वर्षीय महिला प्रियंका पटेल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतिका की जांघ में संतोष, नीलेश और राजकुमार के नाम लिखे हुए हैं। वहीं घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने सिमरिया चौराहे पर लाश रखकर चक्का जाम कर दिया। परिजनों का कहना है कि कुछ लोग युवती को परेशान कर रहे थे। जिसकी शिकायत भी थाने में की गई थी। लेकिन कोई कार्रवाई न होने की वजह से परेशान होकर उसने फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। परिजनों की मांग है कि तीनों की नामजद रिपोर्ट दर्ज की जाए।

डिप्टी CM राजेंद्र शुक्ला की प्रेस कॉन्फ्रेंसः मोदी के नेतृत्व में जनता को सुशासन का भरोसा, बोले- इस साल 3 और अगले साल 6 नए मेडिकल कॉलेज होंगे शुरू

बता दें कि सिमरिया चौराहे पर पिछले दो से तीन घंटो से जाम लगा हुआ है। यातायात भी प्रभावित हुआ है जिसकी वजह से गाड़ियों की आवाजाही रुक गई है। वही जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाने का प्रयास कर रही है। वहीं इस पूरे मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरती सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जिन लोगों के नाम महिला ने लिखे हैं, उन्हें लोकेट करने की कोशिश की जा रही है। इसके साथ ही परिजनों को भी चक्का जाम खोले जाने को लेकर समझाइश दी जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m