कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भीषण सड़क हादसा हो गया, इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ट्रक ने एक वाहन को टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर में वाहन सवार भाई, बहन के साथ डेढ़ साल के भांजे की मौत हो गई। जबकि 4 साल की एक बच्ची घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

दिनदहाड़े हत्या से फैली सनसनीः छोटे भाई ने हथौड़ा मारकर उतारा मौत के घाट, तड़प तड़पकर तोड़ा दम, ये रही वजह

मिली जानकारी के अनुसार घटना बिलौआ थाना क्षेत्र के सिकरौदा गांव के पास की है। वहीं इस हादसे के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने प्रदर्शन करते हुए हाईवे जाम कर दिया है। पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और लोगों को समझाइश कर जाम खुलवाने का प्रयास कर रहे हैं।

मंत्री राकेश सिंह ने पूर्व केंद्रीय मंत्री को पहचानने से किया इनकार: कहा- किसी अरुण यादव ने सड़कों को लेकर पोस्ट किया, ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार एक बाइक पर भाई-बहन और भांजे-भांजी जा रहेथे। तभी रास्तें में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार भाई बहन और एक भांजे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार साल की मासूम भांजी भी बुरी तरह घायल हो गई। भांजी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m