Fake Female Inspector Arrested: सिपाही की वर्दी पहनकर दरोगा वाला का रौब दिखाकर Full On वसूली करने वाली नकली महिला पुलिसकर्मी गिरफ्तार की गई है। महिला अपने साथी के साथ रौब दिखाते हुए वसूली कर रही थी। लोगों को शक हुआ तो थाने में इसकी सूचना दी। पुलिस पहुंची तो उसे देखकर दोनों भागने लगे। हालांकि पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (gorakhpur) जिले के गुलरिहा थाना क्षेत्र का है।

बेटी ‘शेर’ तो मां ‘सवा शेर’: IAS पूजा खेडकर की मां का VIDEO वायरल, हाथ में बंदूक लहराते हुए किसानों को धमकी देते दिखीं- IAS Pooja Khedkar Controversy

पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिले के जितवापुर गांव की रहने वाली है। नकली महिला दरोगा ने पुलिस को अपना नाम रेखा तिवारी बताया है। उसकी शादी कुशीनगर जिले में हुई है। गुलरिहा थाना क्षेत्र स्थित मेडिकल कॉलेज के पीछे नारायणी कॉलोनी में वह किराए का मकान लेकर रहती है।

‘जो करेगा जात की बात, उसको मारूंगा कसकर लात…’ कास्ट पॉलिटिक्स पर भड़के नितिन गडकरी- Nitin Gadkari On Caste Politics

पुलिस ने बताया कि नकली महिला दरोगा अपनी सहयोगी युवती के साथ महाराजगंज चौराहे पर वसूली अभियान में जुटी थी। लोगों ने इसकी सूचना सरहरी पुलिस चौकी को दी। पुलिस पहुंची तो दरोगा की वर्दी पहनी महिला भागने लगी। पुलिसकर्मियों को शक हुआ तो उन्होंने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। जब उससे आईडी कार्ड मांगा, साथ ही उसके तैनाती स्थल के विषय में पूछताछ की तो वो इसका जवाब नहीं दे सकी। पुलिस को मालूम चला कि महिला फर्जी दरोगा बनकर लोगों को रौब दिखाकर पैसा वसूलते थी।

वेटिंग टिकट पर सफर करने वाले यात्रीगण ध्यान दें: रेलवे ने नियम में किया ये बड़ा बदलाव, यात्रा करने से पहले पढ़ ले खबर- Railway Waiting Ticket New Rules

पुलिस चौकी पर बताया था खुद को दरोगा

आरोपी महिला ने बताया कि वह कुछ दिन पहले सरहरी क्षेत्र में किराए के मकान में रहती थी। वहां दो पक्ष में विवाद हुआ तो वह एक पक्ष की सिफारिश लेकर पुलिस चौकी पर पहुंची। चौकी पर उसने अपना परिचय दूसरे जिले में तैनात दरोगा के रूप में दिया। पुलिसकर्मियों ने जब उससे बातचीत के दौरान बैच के विषय में पूछा तो उसने बताया कि मैं डायरेक्ट दरोगा नहीं बनी थी, वह प्रमोट करके रैंकर दरोगा बनी है। उसके बाद वहां के स्थानीय लोग भी उस पर कुछ शक करने लगे तो उसने मकान को बदल दिया और बीआरडी मेडिकल कॉलेज के पीछे नारायणी कॉलोनी में रहने लगी।

साहब! बीवी ‘दारूबाज’ है और मुझे भी ‘शराबी’ बनाना चाहती है: पति का दुखड़ा सुनकर हैरान रह गए अफसर- Drunker Biwi

आपराधिक इतिहास को खंगाल रहेः सिटी एसपी

मामले में सिटी एसपी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि दरोगा की वर्दी पहनकर वसूली करने वाली रेखा तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ जालसाजी का मुकदमा दर्ज किया गया है। उसके आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। इस मामले में बिहार पुलिस से भी संपर्क किया जाएगा और कुछ अपराधिक गतिविधियों की जानकारी होने पर साक्ष्यों व तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

8 साल की बच्ची से गैंगरेपः छठी क्लास के तीन छात्रों ने वारदात को दिया अंजाम, सबूत मिटाने को शव नहर में फेंका, Nandyala 8 Year Old Girl Gangraped

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H